IPL 2020: रोहित शर्मा ने मारा इतना लंबा छक्का, स्टेडियम पार कर चलती बस में गिरी गेंद, देखें Video

Rohit Sharma hit a moving bus outside the stadium as he smashed a huge six | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के खिताब को सबसे ज्यादा बार जीतने वाली मुंबई इंडियंंस की टीम इन दिनों अपने पांचवे खिताब की तैयारी के लिये अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में प्री-सीजन ट्रेनिंग कैंप में तैयारी करती नजर आ रही है। मुंबई इंडियंस अपने खिलाड़ियों के यहां पर प्रैक्टिस करने की वीडियो और फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा करती नजर आती है। इस बीच मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कप्तान रोहित शर्मा की प्रैक्टिस का एक ऐसा वीडिया शेयर किया है जिसमें उन्होंने इतना लंबा छक्का मारा है कि गेंद स्टेडियम पार कर चलती बस की छत पर जा गिरी।

बड़ी खबर: रिटायरमेंट से वापसी के लिये युवराज सिंह ने BCCI को लिखा लेटर, गांगुली करेंगे फैसला

उल्लेखनीय है कि मुंबई इंडियंस की टीम ने पिछले साल ही चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर अपना चौथा खिताब हासिल किया था। इसी के चलते उसे 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ओपनिंग मैच खेलना है। मुंबई के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सबसे ज्याद 3 बार आईपीएल के खिताब को जीता है।

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने BCCI पर साधा निशाना, जानें क्या बोले

8 महीने बाद मैदान पर उतरेंगे रोहित शर्मा

8 महीने बाद मैदान पर उतरेंगे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा के प्रैक्टिस सेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा मैदान पर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं, जहां पर वो गेंदबाज के खिलाफ एक ऐसा शानदार छक्का जड़ते हैं कि गेंद चलती हुई बस की छत पर जाकर गिरती है।

फैन्स हिटमैन के इस छक्के के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि रोहित शर्मा न्यूजीलैंड दौरे पर चोटिल होकर वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये थे जिसके बाद वह आईपीएल में पहली बार टीम के साथ मैदान पर उतरते नजर आयेंगे।

रोहित ने जड़ा 95 मीटर लंबा छक्का

रोहित ने जड़ा 95 मीटर लंबा छक्का

रोहित शर्मा के इस वीडियो को देखकर यह साफ पता लग रहा है कि मैदान से इतने दिनों की दूरी ने उनके अंदाज और फॉर्म पर कोई फर्क नहीं डाला है। बुधवार को हुई इस ट्रेनिंग सेशन के दौरान रोहित शर्मा ने 95 मीटर लंबा छक्का जड़ा। यह छक्का स्टेडियम को पार करते हुए आबू धाबी में चल रही एक बस की छत पर जाकर गिरा।

मुंबई इंडियंस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बल्लेबाज छक्के जड़ते हैं, लीजेंड्स स्टेडियम के बाहर पहुंचाते हैं। हिटमैन सिक्स जड़ते हैं, स्टेडियम के पार पहुंचाते हैं और चलती बस पर जड़ते हैं।

देखें रोहित शर्मा का वायरल वीडियो

रोहित शर्मा की कप्तानी में इस बार टीम की कोशिश पांचवां आईपीएल खिताब जीतने की होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाने वाली इकलौती टीम है। मुंबई 2013, 2015, 2017 और 2019 में चैंपियन बन चुकी है। पिछले से मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी।

मुंबई इंडियंस की पूरी टीम इस प्रकार हैं:

रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकूल रॉय, धवल कुलकर्णी, क्विंटन डिकॉक, कीरोन पोलार्ड, जेम्स पेटिंसन,मिशेल मैकक्लाघेन, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, मोसिन खान, दिग्विजय देशमुख।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, September 9, 2020, 22:01 [IST]
Other articles published on Sep 9, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X