IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, बताया- कौन सी सलामी जोड़ी करेगी विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2021: Most destructive opening pair of IPL 2021 predicts Aakash Chopra | वनइंडिया हिंदी

IPL 2021 Aakash Chopra predicts Who Will be the most destructive opening pair for Season 14 in league: नई दिल्ली। दुनिया की सबसे मशहूर टी20 लीग का आगाज होने में अब बस कुछ दिनों का ही समय बाकी रह गया है, जिससे पहले खेल जगत के विशेषज्ञ और पूर्व खिलाड़ी सीजन से जुड़ी अपनी-अपनी भविष्यवाणियां करते नजर आ रहे हैं। इस फेहरिस्त में भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और क्रिकेट कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा भी शामिल हो गये हैं और उन्होंने आईपीएल के 14वें सीजन में सबसे ज्यादा विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाली सलामी जोड़ी का नाम बताया है।

आकाश चोपड़ा का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम एक बार फिर जबरदस्त बल्लेबाजी करते नजर आयेगी और इस सीजन के सबसे खतरनाक ओपनर्स इसी टीम के पास से होंगे। उल्लेखनीय है कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस की बात करें तो उसकी ओपनिंग में क्विंटन डिकॉक और रोहित शर्मा नियमित बल्लेबाज हैं जिन्होंने आईपीएल 2020 में टीम के लिये पारी का आगाज किया था।

ICC Rankings: हार्दिक पांड्या ने हासिल की करियर की बेस्ट रैंकिंग, 4 साल बाद भुवनेश्वर भी पहुंचे अपने बेस्ट पर

वहीं पर टीम के पास युवा इशान किशन भी हैं जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अपना टी20 डेब्यू करते हुए सलामी बल्लेबाजी की और विस्फोटक अर्धशतक लगाया था। इतना ही नहीं रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में इशान किशन ने आईपीएल में भी मुंबई के लिये ओपनिंग की थी और जबरदस्त पारी खेली थी।

एक फैन के सवाल पर कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा,'मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज सबसे खतरनाक बैटिंग करते नजर आयेंगे, क्योंकि उनके पास क्विंटन डिकॉक और रोहित शर्मा मौजूद है। उनके पास बल्लेबाजों का अच्छा बैंक है। यहां तक कि अगर आप क्विंटन डिकॉक की जगह ईशान किशन से रिप्लेस कर देते हैं तो भी उनके पास विस्फोटक जोड़ी ही रहती है। मैं मुंबई के साथ ही जाऊंगा।'

IND vs ENG: शार्दुल ठाकुर ने बताया वाइट बॉल क्रिकेट में क्यों चाहिये होती है वैरिएशन

गौरतलब है कि डिकॉक और ईशान किशन ने आईपीएल 2020 में मुंबई के लिये जबरद्सत प्रदर्शन किया, जहां किशन आईपीएल 2020 में मुंबई के लिये सबसे ज्यादा रन (14 मैच में 516 रन) बनाने का काम किया तो वहीं पर डिकॉक भी इस फेहरिस्त में (16 मैचों में 503 रन) दूसरे नंबर पर काबिज थे।

वहीं कप्तान रोहित शर्मा के लिये आईपीएल 2020 कुछ खास नहीं रहा था और उन्होंने 12 मैचों में सिर्फ 332 रन बनाये थे। इस दौरान उन्हें टूर्नामेंट के अंत में चोट का सामना भी करना पड़ा लेकिन फाइनल मैच में हिटमैन ने टीम के लिये मैच विनिंग अर्धशतकीय पारी खेली। आपको बता दें कि इस सीजन का आगाज मुंबई और आरसीबी की टीम के बीच खेले जाने वाले पहले मैच के साथ होगा जिसे 9 अप्रैल को चेन्नई में खेला जाना है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, March 31, 2021, 15:56 [IST]
Other articles published on Mar 31, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X