IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में फिर घुसा कोरोना, फिर भी घबराने की बात नही

IPL 2021
Photo Credit: CSK/Twitter

IPL 2021 Corona virus breaks in To Chennai Super kings content Team one member tested positive: नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की तैयारियों में जुटी टीमों के खेमे में कोरोना वायरस की महामारी ने घुसपैठ कर दी है। शनिवार को मुंबई के वानखेड़े मैदान के 9 ग्राउंडसमैन के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई। अब रिपोर्ट आ रही है कि इस महामारी ने चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में भी सेंध लगा दी है और सीएसक की कंटेंट टीम का एक सदस्य कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि सीएसके के फैन्स को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि आधिकारिक सूत्रों के अनुसार कंटेंट टीम का यह सदस्य किसी भी खिलाड़ी के संपर्क में नहीं था।

9 अप्रैल से शुरू होने वाली इस लीग से पहले कोरोना वायरस के फैलने की यह खबरें डराने वाली हैं। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सीएसके के एक आधिकारिक सूत्र ने इस खबर की पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि कोरोना वायरस संक्रमित सदस्य न तो सहायक सदस्यों और न ही खिलाड़ियों के साथ संपर्क में था।

IPL 2021: कैफ ने पंत की कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा - बनायेगी बेहतर खिलाड़ी

सूत्र ने कहा,'सीएसके की कंटेंट टीम के एक अधिकारी को कोरोना हुआ है। उनका टेस्ट रिजल्ट आज आया है, जिसके बाद उन्हें टीम से अलग आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इस बात की पुष्टि की जा रही है कि वह खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के आस-पास भी नहीं गया था। इसलिये सीएसके की पूरी टीम सुरक्षित है और रोज की तरह अपना अभ्यास जारी रखेगी।'

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अपना पहला मैच वानखेड़े के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को खेलना है। हालांकि वानखेड़े के मैदान पर ग्राउंडसमैन के इतने कोरोना केस को देखते हुए बीसीसीआई इस वेन्यू को हैदराबाद या इंदौर में शिफ्ट कर सकता है जिन्हें बैकअप वेन्यू के तौर पर स्टैंडबाई रखा गया था।

3 टीमें जिन्हें आईपीएल के 14वें सीजन से पहले बदल देना चाहिये अपना कप्तान, नहीं तो मिलेगी हार

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन के दौरान भी सीएसके के खेमे में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिला था, जिसमें दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ समेत 13 सदस्यों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। सीएसके के सूत्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इस दौरान किसी भी तरह के प्रोटोकॉल को नहीं तोड़ा गया है और टीम इन नियमों का सख्ती से पालन कर रही है। यह दुर्भाग्यशाली है कि कंटेंट टीम का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है लेकिन हम इस बार टीम के साथ किसी भी तरह का जोखिम नहीं ले रहे हैं और हर तरह की सावधानी बरत रहे हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, April 3, 2021, 15:44 [IST]
Other articles published on Apr 3, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X