IPL 2021: अर्जुन के बचाव में उतरी सारा तेंदुलकर, नेपोटिज्म को लेकर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

IPL 2021: Sara Tendulkar shuts down Nepotism Trolls for Arjun by posting Message | वनइंडिया हिन्दी

IPL Auction 2021 Sara Tendulkar slams Back Trollers for making fun of Arjun tendulkar over nepotism: नई दिल्ली। दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट टी20 लीग आईपीएल के 14वें सीजन के लिये हाल ही में खिलाड़ियों की नीलामी समाप्त हुई है। नीलामी के दौरान काफी चीजें ऐसी हुई जो कि पहली बार देखने को मिली जिसमें से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की खरीदारी भी शामिल रही। आईपीएल के इतिहास में 5 बार खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने नीलामी के दौरान अर्जुन तेंदुलकर को 20 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ने का काम किया।

हालांकि अर्जुन तेंदुलकर के आईपीएल की नीलामी में रजिस्ट्रेशन कराने से लेकर खरीदे जाने तक के सफर के दौरान सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स लगातार उन्हें ट्रोल करने की कोशिश में लगे हुए हैं। इतना ही नहीं मुंबई इंडियंंस की ओर से खरीदे जाने के बाद लोगों ने अर्जुन को यह कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि उन्हें खरीदे जाने के पीछे सिर्फ एक ही कारण था कि उनका सरनेम तेंदुलकर है।

IPL 2021 के लिये कोलकाता-राजस्थान को मिली खुशखबरी, खिलाड़ियों को NOC देने पर बांग्लादेश राजी

वहीं अब अर्जुन तेंदुलकर के बचाव में उनकी बहन सारा तेंदुलकर भी आ गई हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर आलोचकों का करारा जवाब दिया है। सारा ने अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में चुने जाने पर बधाई देते हुए लिखा कि उनकी यह उपलब्धि कोई भी उनसे नहीं छीन सकता है। यह पूरी तरह से तुम्हारा है और इस पर काफी गर्व है।

इससे पहले मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जहीर खान ने भी अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ करते हुए कहा था कि वह काफी मेहनती हैं और उन्हें हमेशा ही अपने पिता के कद के जल्द अतिरिक्त दबाव का सामना करना होगा। हालांकि उन्हें विश्वास है कि वह खुद को साबित कर देंगे।

Vijay Hazare: 11 छक्के, 19 चौके लगाकर ईशान किशन ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, रोहित शर्मा के खास क्लब में शामिल

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम ने नीलामी के दौरान नाथन कूल्टर-नाइल (5 करोड़), एडम मिल्ने (3.20 करोड़), पीयूष चावला (2.40 करोड़), जेम्स नीशाम (50 लाख), युद्धवीर चरक (20 लाख), मार्को जेनसन (20 लाख) और अर्जुन तेंदुलकर (20 लाख) को अपने खेमे से जोड़ने का काम किया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, February 20, 2021, 17:02 [IST]
Other articles published on Feb 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X