पीठ दर्द से परेशान धोनी से मस्ती करते दिखे युवराज सिंह, वीडियो वायरल

Posted By:
IPL 2018: Yuvraj Singh makes fun of MS Dhoni’s injury on ground | वनइंडिया हिंदी
ipl Some old bromance at MOHALI between yuvraj and dhoni

मोहाली: आईपीएल 11 का 12वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मोहाली में खेला गया। जहां पंजाब ने चेन्नई को 4 रनों से हरा दिया। आखिरी गेंद पर धोनी ने छक्का जरूर लगाया लेकिन वे चेन्नई को 4 रनों से हारने से नहीं बचा पाए। इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। चन्नई सुपरकिंग्स केवल एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरी थी। सुरेश रैना की जगह मुरली विजय को टीम में शामिल किया गया लेकिन वे कोई खास कमाल नहीं कर पाए। इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब में दो बदलाव हुए। मार्कस स्टोनिस की जगह क्रिस गेल और अक्षर पटेल की जगह बरिंदर सरन को टीम में शामिल किया गया। गेल ने अपने पहले ही मैच में विस्फोटक पारी खेली। जिसके दम पर पंजाब ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। जीत के लिए 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 193 रन ही बना पाई।

धोनी जब चोट से परेशान थे और फीजियो की मदद ले रहे थे, उस वक्त युवी उनके साथ मस्ती करते दिखाई दिये। धोनी मैदान पर लेटे हुए थे और फीजियो की मदद ले रहे थे तभी युवराज उनके पास आते हैं और धोनी का सिर पकड़ हिलाते-डुलाते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खुब वायरल हो रहा हैं और लोगों द्वारा देखा भी जा रहा हैं। धोनी और युवी भारतीय टीम में लम्बे समय तक साथ खेले हैं और एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी माने जाते हैं।

बता दें कि धोनी चोट के बावजूद आखिरी समय तक डटे रहे और 44 गेंदों में 79 रनों की पारी खेलकर नाबाद रहे। बता दें कि चेन्नई की ये पहली हार है। इससे पहले उसने अपने दोनों मुकाबले जीते थे। दर्द के बावजूद धोनी ने CSK को जीताने की पुरी कोशिश की, हालांकि वो इसमें सफल तो नहीं हुए लेकिन उन्होंने अपने करोड़ों प्रशंसकों का दिल जरुर जीत लिया।

ये भी पढें: रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 4 रनों से हराया

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, April 16, 2018, 8:34 [IST]
Other articles published on Apr 16, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट