क्या IPL 2021 की 9वीं टीम खरीदने की कोशिश कर रहे हैं फिल्मस्टार मोहनलाल?

IPL 2021: South Super Star Mohanlal Rumored to bid for the 9th IPL team | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के लगभग दो महीने के लंबे रोमांचक संस्करण का 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस (एमआई) की जीत के साथ साथ अंत हुआ। रोहित शर्मा की कप्तानी में, पांचवीं बार खिताब जीतकर मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर (डीसी) ) दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में झंडा बुलंद किया। आईपीएल 2020 के बाद, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टी 20 लीग के 2021 संस्करण की तैयारी शुरू कर दी है।

मेगा नीलामी के लिए प्लान-

मेगा नीलामी के लिए प्लान-

कुछ दिन पहले, पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि क्रिकेट बोर्ड अप्रैल 20 और मई के महीने में भारत में आईपीएल 2021 की मेजबानी करने की योजना बना रहा है। ज्यादा समय नहीं बचा है, BCCI जल्द से जल्द IPL 2021 की नीलामी आयोजित करने के लिए लॉजिस्टिक्स और अन्य कारकों को देख रहा है। नीलामी आम तौर पर दिसंबर और जनवरी के महीनों में होती है, लेकिन इस बार इसमें देरी हो सकती है।

IND vs AUS: विराट कोहली समेत टीम इंडिया के मेंबर हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना

यह पता चला है कि भारतीय बोर्ड ने अनौपचारिक रूप से फ्रेंचाइजी को संकेत दिया है कि नीलामी 2021 में शुरू होगी और मूल योजनाओं के अनुसार एक मेगा नीलामी होगी। इसके अलावा, रिपोर्टों से पता चलता है कि बीसीसीआई ने 2021 के सीजन के लिए एक नौवीं टीम को जोड़ने की योजना बनाई है।

आईपीएल की 9वीं टीम को खरीदने की होड़ में मोहनलाल!

आईपीएल की 9वीं टीम को खरीदने की होड़ में मोहनलाल!

इन्हीं सब घटनाक्रम में एक और विकास यह है कि मलयालम फिल्म अभिनेता मोहनलाल और मोबाइल एप्लिकेशन बाइजू नौवें आईपीएल टीम के मालिक बनने की दौड़ में प्रमुख दावेदार हैं। यह भी अनुमान लगाया जाता है कि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच फाइनल के दौरान मोहनलाल की दुबई यात्रा उसी मामले को लेकर थी।

एमआई और डीसी के बीच बहुप्रतीक्षित फाइनल शुरू होने से पहले, कैमरों ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दक्षिण भारतीय फिल्मस्टार को कैद कर लिया। यह बताया गया कि अभिनेता अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए दुबई गए थे और बस लाइव गेम देखने के लिए स्टेडियम आए थे।

दुबई में फाइनल मुकाबले में मौजूद थे साउथ इंडियन स्टार-

दुबई में फाइनल मुकाबले में मौजूद थे साउथ इंडियन स्टार-

हालांकि, पत्रकार रजनीश के अनुसार, मोहनलाल ने नई आईपीएल टीम के लिए बोली लगाने के लिए स्टेडियम का दौरा किया था। अभिनेता आधिकारिक तौर पर नौवीं टीम के मालिक बनकर टी 20 चैम्पियनशिप से जुडने की योजना बना रहे है।

"तो आईपीएल फाइनल के लिए मोहनलाल की दुबई यात्रा में आंखें मिलाने के अलावा भी बहुत कुछ है। अफवाह यह है कि BYJU के साथ, मोहनलाल, एक IPL टीम के लिए बोली लगा रहे हैं। हालांकि अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है। " रजनीश ने ट्वीट किया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, November 12, 2020, 9:31 [IST]
Other articles published on Nov 12, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X