युवराज ने रिटायरमेंट की पहली सालगिरह पर की फैंस के लिए पोस्ट, किम शर्मा ने किया ये कमेंट

Kim Sharma reacts on Yuvraj Singh retirement anniversary special msg to fans | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: एक जून 10, 2019 को 2011 विश्व कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट युवराज सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सेवानिवृत्त हुए। बाएं हाथ के खिलाड़ी का टेस्ट करियर बहुत अच्छा नहीं रहा, लेकिन जहां तक ​​वनडे और टी 20 का सवाल है, तो बहुत कम ही ऐसे बल्लेबाज हैं जिन पर युवराज की तरह मध्यक्रम में भरोसा किया जा सकता है।

2007 में युवराज ने इंग्लैंड के खिलाफ 12 गेंद में पचास रन तोड़े थे जिसमें स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के शामिल हैं।

युवराज के रिटायरमेंट की पहली सालगिरह-

युवराज के रिटायरमेंट की पहली सालगिरह-

अपने जूते लटकाने के बाद, युवराज ग्लोबल टी 20 कनाडा और अबू धाबी में टी 10 लीग में खेले। 2011 के मेगा इवेंट में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, युवराज को कैंसर से लड़ना पड़ा इसके बाद भी उन्होंने राष्ट्रीय टीम में वापसी की। लेकिन 2017 के मध्य के बाद, वह टीम इंडिया में अपनी जगह वापस नहीं पा सके। अंत में, उन्होंने संन्यास लिया और घरेलू T20 लीग में हिस्सा लिया।

'दुनिया में बेस्ट'- मौजूद भारतीय पेस अटैक पर बोला टीम इंडिया का पूर्व तेज गेंदबाज

उनकी पहली सेवानिवृत्ति की वर्षगांठ पर, उनके प्रशंसकों और उनके कुछ साथियों ने उनके शानदार करियर की सराहना की, जिसमें सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा शामिल थे। पंजाब में जन्मे युवराज लगातार प्यार और समर्थन के लिए अपने शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करना नहीं भूले।

फैंस का शुक्रिया अदा किया-

"प्रिय प्रशंसकों। मैं अभिभूत हूं और कृतज्ञता से भरा हुआ हूं। युवराज ने अपनी पोस्ट में लिखा है, '' क्रिकेट हमेशा मेरा जीवन होगा, क्योंकि आप में से प्रत्येक हमेशा मेरे लिए एक अपूरणीय हिस्सा होगा। '' इसके अलावा, उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे नियमों और विनियमों का पालन करें, जो भारत सरकार द्वारा कोरोनावायरस महामारी में निर्धारित हैं।

उन्होंने कहा, "जिम्मेदार नागरिकों के रूप में, हम COVID-19 पर जारी निर्देशों का पालन करना जारी रखते हैं और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं।"

किम शर्मा ने किया ये कमेंट-

किम शर्मा ने किया ये कमेंट-

इस बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री, किम शर्मा ने युवी के लिए प्रशंसा में कुछ शब्द कहे। उन्होंने युवी की पोस्ट का जवाब दिया और युवराज को गोट यानी ग्रेट-ऑल-टाइम कहा।

PSL टीम के मालिक ने कहा- सैमी और विंडीज खिलाड़ियों को राजाओं की तरह मानता है पाकिस्तान

एक दशक पहले किम और युवराज के बीच डेटिंग की खबर थी। अगर खबरों की माने तो शर्मा के जुनूनी और अपमानजनक स्वभाव के चलते युवराज ने उनको छोड़ दिया था। लेकिन लगता है कि दोनों ने अपनी दोस्ती बरकरार रखी है। पिछले साल युवराज ने मुंबई में एक रिटायरमेंट पार्टी रखी, जिसमें किम सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, June 11, 2020, 15:09 [IST]
Other articles published on Jun 11, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X