बड़ी खबर: 250 फीट गहरी खाई में गिरा यह भारतीय क्रिकेटर, मौके पर हुई मौत

Former Maharashtra Ranji player Shekhar Gawli died, incident took place Igatpuri | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। घरेलू स्तर पर खिलाड़ियों के बीच काफी मशहूर कोच और महाराष्ट्र के पूर्व रणजी खिलाड़ी शेखर गवली (Shekhar Gawli dies) को लेकर एक बेहद चौंका देने वाली बुरी खबर सामने आई है। महाराष्ट्र पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए साफ किया है कि मगंलवार को नासिक जिले में दोस्तों के साथ घूमने गये रणजी क्रिकेटर और कोच शेखर गवली की 250 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई है।

पुलिस ने बुधवार को इस बारे में जानकारी देते हुए घटना की पुष्टि की। पुलिस के अनुसार महाराष्ट्र के लिए दो प्रथम श्रेणी मैचों में शिरकत करने वाले 45 वर्षाय शेखर गवली मंगलवार की शाम को अपने कुछ दोस्तों के साथ नासिक के इगतपुरी हिल स्टेशन में ट्रैकिंग करने पहुंचे थे। जहां पर ट्रैकिंग के दौरान कथित रूप से उनका संतुलन बिगड़ गया और वो खाई में गिर गये।

ENG vs PAK: पाकिस्तान की हार पर भड़के शोएब अख्तर, कहा- बाबर को नहीं पता क्या करना है

इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को इस बारे में बताते हुए जानकारी दी कि पुलिस को उनका शव बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे प्राप्त हुआ। जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।

उल्लेखनीय है कि शेखर गवली ने महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के लिये सहायक कोच की भूमिका निभाते हुए युवाओं को सिखाने का काम किया है तो वहीं पर शेखर अभी महाराष्ट्र की अंडर-23 टीम के लिये फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर एक हरफनमौला खिलाड़ी थे जिन्होंने दायें हाथ से बल्लेबाजी की तो एक लेग स्पिनर के रूप में गेंदबाजी भी की।

IPL 2020: सुरेश रैना पर दिये बयान से श्रीनिवासन ने लिया यूटर्न, कहा- गलत तरीके से किया गया पेश

आपको बता दें कि महाराष्ट्र क्रिकेट में शेखर गवली काफी बड़ा नाम थे जिन्होंने एक खिलाड़ी से ज्यादा बतौर कोच और फिटनेस ट्रेनर अपना नाम कमाया। शेखर गवली को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव और शिखर धवन जैसे क्रिकेटर उन्हें अच्छी तरह जानते थे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, September 2, 2020, 17:57 [IST]
Other articles published on Sep 2, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X