ब्रेक अप होने पर 1.5 करोड़ की अंगूठी कर दी फ्लश, माइकल क्लार्क ने बताया पूरा सच

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने हाल ही में अपनी पत्नी काइली बैक से तलाक ले लिया था, जिसके बाद पिछले काफी समय से एक अफवाह सामने आ रही थी। रिपोर्टस के अनुसार साल 2008 में जब माइकल क्लार्क ने अपनी गर्लफ्रैंड लारा बिंगल से ब्रेक अप किया तो उन्होंने 1.5 करोड़ की अंगूठी को बाथरूम में फ्लश कर दिया था, जिसकी सच्चाई को लेकर माइकल क्लार्क ने आखिरकार घटना का पूरा सच बताया।

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने लारा बिंगल को 2 साल डेट करने के बाद सगाई कर ली थी, लेकिन बाद में दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया। पिछले कुछ सालों से लगातार यह अफवाह उड़ रही थी कि जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो लारा ने डेढ़ करोड़ की अंगूठी को फ्लश कर दिया था।

और पढ़ें: क्रिकेट इतिहास का सबसे विवादित मैच, जब खिलाड़ियों ने अंपायर से कर दी थी बगावत

माइकल क्लार्क ने इस बारे में सच्चाई बताते हुए कहा,' मैं जानता हूं कि लोग मेरा भरोसा नहीं करेंगे, लेकिन मै कितनी बार यही बात कहूं। मैं पागल हूं लेकिन इतना नहीं कि अंगूठी फ्लश कर दूं न ही लारा इतनी पागल हैं। यह सब बनी बनाई बाते हैं।'

गौरतलब है कि माइकल क्लार्क ने साल 2012 में काइली बैक से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों अलग हो गये। खबरों के अनुसार दोनों के बीच तलाक होने से पहले ही रिश्ते में खटास आ चुकी थी, इसके चलते दोनों अलग-अलग घरों में रहते थे। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम केसली है। दोनों के बीच तलाक के कारणों का कभी पता नहीं चल सका लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खबरों की मानें तो माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट साशा के साथ अफेयर चल रहा है।

और पढ़ें: इस गेंदबाज के चलते युवराज सिंह ने लिया था संन्यास, एक साल बाद खुद किया खुलासा

वहीं यदि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड लारा के बारे में बात करें, तो उन्होंने हॉलीवुड एक्टर सैम वर्थिंग्टन से शादी की थी। अब उनके 2 बेटे हैं। पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने आईसीसी विश्व कप 2015 में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल कर देश के लिये 5वां विश्व कप जीता था।

और पढ़ें: अश्विन का बड़ा खुलासा, बताया- 2010 में क्यों हुए थे चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से बाहर

अपने करियर के दौरान माइकल क्लार्क ने 115 टेस्ट मैचों में 8643 रन, 245 वनडे मैचों में 7981 रन और 34 टी20 मैचों में 488 रन बनाए। इस दौरान माइकल क्लार्क ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 36 शतक लगाए। मौजूदा समय में क्लार्क कॉमेंट्री करते नजर आते हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, April 27, 2020, 22:01 [IST]
Other articles published on Apr 27, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X