PUBG बैन से पहले ही इस गेम पर स्विच कर चुके थे धोनी, चाहर के पुराने कमेंट से हुआ खुलासा

PUBG ban in India: MS Dhoni Trolled after Govt of India Banned PUBG in India | Oneindia Sports

नई दिल्ली: एमएस धोनी की ऑन-फील्ड चीजों से सभी वाकिफ हैं। लेकिन वह PUBG जैसे बैटल रॉयल गेम खेलने में भी उस्ताद है। हालांकि, भारत सरकार ने इस सप्ताह के शुरू में PUBG सहित 118 एप्स चीनी एप्स पर प्रतिबंध लगा दिया था। तो पूर्व भारतीय क्रिकेटर इससे कैसे निपटेंगे?

लेकिन अगर उनके सीएसके टीम के साथी दीपक चाहर की मानें तो धोनी ने सरकार द्वारा प्रतिबंधित किए जाने से पहले PUBG खेलना अच्छी तरह से बंद कर दिया था।

भारत में पबजी हुआ बंद, लोगों की बढ़ी दिक्कत-

भारत में पबजी हुआ बंद, लोगों की बढ़ी दिक्कत-

जहां तक ​​प्रतिबंध का संबंध है, आईटी मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की जिसमें कहा गया है कि सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2009 के संबंधित प्रावधानों औरके मद्देनजर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 69 ए के तहत उन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।118 मोबाइल ऐप्स को ब्लॉक करने का फैसला किया है क्योंकि उपलब्ध जानकारी को देखते हुए वे उन गतिविधियों में लगे हुए हैं जो भारत की संप्रभुता और अखंडता, भारत की रक्षा, राज्य की सुरक्षा और सार्वजनिक व्यवस्था के लिए पूर्वाग्रहपूर्ण हैं। "

धोनी पहले ही 'कॉल ऑफ ड्यूटी' पर चले गए थे

धोनी पहले ही 'कॉल ऑफ ड्यूटी' पर चले गए थे

PUBG भारत में सबसे ज्यादा खेले जाने वाले खेलों में से एक था और लोग निश्चित रूप से इस बात को लेकर चिंतित हैं कि अब अपना खाली समय कैसे गुजारें। यहां तक ​​कि एमएस धोनी के प्रशंसक भी उसी को लेकर चिंतित थे। लेकिन धोनी ने पहले ही खुद को कॉल ऑफ ड्यूटी (COD) नामक लोकप्रिय गेम पर स्विच किया था। दीपक चाहर ने 6 अप्रैल को CSK के साथ बातचीत में यह खुलासा किया था कि धोनी अब PUBG नहीं खेल रहे थे।

USA ने दी थी WADA की फंडिंग रोकने की धमकी, अमेरिकी एथलीटों पर मंडराया ओलंपिक बैन का खतरा

दीपक चाहर के इस बयान से हुआ खुलासा-

दीपक चाहर के इस बयान से हुआ खुलासा-

"माही भाई (एमएस धोनी) उतना नहीं खेलते हैं, लेकिन मैं अभी भी खेलता हूं। माही भाई अब एक अलग खेल खेल रहे हैं। हां, कुछ समय पहले वह PUBG खेलने के लिए वापस आ गए था लेकिन वह टच खो गया था। उन्हें पता नहीं लग रहा था कि कौन कहां से शूटिंग कर रहा था, ऐसा लगा जैसे वे गेम को भूल चुके हैं, "उन्होंने कहा था।

IPL 2020 के लिए होंगे ये 7 भारतीय कॉमेंटेटर, मांजरेकर शामिल नहीं, आज जारी हो सकता है शेड्यूल

भारतीय क्रिकेटरों और गेमिंग के लिए उनका प्यार सभी को पता है। पहले, उन्होंने अपने होटल के कमरों में रहते हुए एक साथ गेम खेलने की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। केदार जाधव, शिखर धवन, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ी कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो गेमिंग को पसंद करते हैं। हालांकि ये सभी यूएई में आईपीएल के दौरान PUBG खेलना जारी रख सकते हैं लेकिन भारत वापस आने पर उन्हें इसका विकल्प तलाशना होगा।

साक्षी ने बताया था- पबजी के कितने दीवाने थे धोनी

साक्षी ने बताया था- पबजी के कितने दीवाने थे धोनी

धोनी के पबजी प्रेम को लेकर एक साक्षी ने बताया कि धोनी पबजी में इतने खो जाते हैं कि नींद में भी बातें करते रहते थे। साक्षी ने कहा, ''इसीलिए बेडरूम में धोनी जब भी पबजी खेलते हैं तो उन्‍हें धोनी को देखकर गुस्‍सा नहीं आता। हालांकि, अब पबजी ने उनके बेडरूम में भी अपना कब्जा जमा लिया है। वह वीडियो गेम में इतने खो जाते हैं कि मुझसे बात कर रहे होते, फिर अचानकर हेडफोन लगाकर दूसरे लोगों से बात करने लगते हैं।'' साक्षी ने कहा कि वीडियो गेम का यह हाल है कि धोनी नींद में पबजी को लेकर बात करते थे।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, September 4, 2020, 14:03 [IST]
Other articles published on Sep 4, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X