धोनी की एक झलक देखने को बेकाबू हुए फैन्स, पुलिस को चलानी पड़ी लाठी

MS dhoni
Photo Credit: Twitter

MS Dhoni Fans become Uncontrollable to See one Sight Police has to do Lathicharge in Rajasthan: नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम उन लोकप्रिय कप्तानों की लिस्ट में शुमार है जिनकी एक झलक पाने को फैन्स के बीच जबरदस्त दीवानगी देखी जाती है। एमएस धोनी के प्रति फैन्स की दीवानगी उनके क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी कम नहीं हुई है। कई बार इसका खामियाजा फैन्स को भी भुगतना पड़ता है। ऐसा ही कुछ बुधवार को देखने को मिला जब राजस्थान के एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे एमएस धोनी की एक झलक पाने के लिये फैन्स की जबरदस्त भीड़ इकट्ठी हो गई और बेकाबू हो गई। फैन्स की इस भीड़ पर काबू पाने के लिये पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

उल्लेखनयी है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी राजस्थान के जालौर जिले के सांचौर इलाके में एक स्कूल के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे। उद्घाटन समारोह पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो धोनी राजस्थान-गुजरात सीमा पर स्थित नैनवा जिले में पहुंचे जहां पर उनका जबरदस्त तरीके से स्वागत किया गया, जिसके बाद वो सड़क के रास्ते से जाखल पहुंचे।

IND vs ENG: मोटेरा में उतरते ही कोहली ने की धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी, देखें आंकड़े

धोनी के आने की खबर जंगल में लगी आग की तरह तेजी से फैल गई और उनकी एक झलक पाने के लिये फैन्स तेजी से बड़ी संख्या में एकत्रित होने लगे। जब धोनी भामाशाह में बनें नवनिर्मित स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे तो फैन्स की जबरदस्त भीड़ वहां पर जमा हो गई थी। इस बीच अपने पसंदीदी खिलाड़ी की एक झलक देखने के लिये फैन्स के बीच धक्कामुक्की शुरू हो गई और जब पुलिस ने उन्हें धोनी से दूर करने की कोशिश की तो भीड़ कंट्रोल से बाहर हो गई।

बेकाबू होती भीड़ को कंट्रोल करने के लिये पुलिस ने लाठियां बरसाना शुरू कर दिया जिसकी वजह से मैदान पर भगदड़ मच गई। गौरतलब है कि इस उद्घाटन समारोह में धोनी के अलावा राजस्थान के वन एवं पयार्वरण मंत्री सुखराम विश्नोई और सांसद देवजी पटेल भी पहुंचे थे।

बिहार क्रिकेट लीग को लेकर BCCI के सामने उतरी बीसीए, जानें क्या है विवाद

आपको बता दें कि एमएस धोनी इस समारोह के बाद सीधा चेन्नई पहुंचे जहां पर वो आईपीएल के 14वें सीजन के लिये सीएके के प्रैक्टिस कैम्प से जुड़ेंगे। खबरों की मानें तो सीएसके की प्रैक्टिस कैम्प की शुरूआत 11 मार्च से होना है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, March 4, 2021, 12:17 [IST]
Other articles published on Mar 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X