काबुल में हालात खराब, रद्द हुई पाकिस्तान-अफगानिस्तान के बीच होने वाली ODI सीरीज

कराची : पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान की तीन मैचों की वनडे सीरीज काबुल में हालात खराब होने के कारण स्थगित कर दी गई। इसकी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पुष्टि की है। पीसीबी ने कहा कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अगले महीने श्रीलंका के हंबनटोटा में होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज को स्थगित करने पर सहमति जताई है। दोनों बोर्ड इस बात पर सहमत हुए हैं कि 1-8 सितंबर के बीच बनाई गई सीरीज को 2022 के लिए फिर से शेड्यूल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - 'तब मैं 9 साल का था', रवि शास्त्री को याद आई ऐतिहासिक जीत, पूरे हुए 50 साल

Pakistan-Afghanistan ODI series postponed indefinitely, Here's why ? | वनइंडिया हिंदी

पीसीबी ने एक बयान में कहा, "एसीबी ने सोमवार शाम को बोर्ड से संपर्क किया। उन्होंने काबुल में उड़ान संचालन में व्यवधान का हवाला देते हुए 2022 के लिए सीरीज स्थगित करने का अनुरोध किया।'' पीसीबी के निदेशक जाकिर खान ने कहा, "हमने इस श्रृंखला को बनाने के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ मिलकर काम किया है और उद्घाटन द्विपक्षीय श्रृंखला में उन्हें खेलने के लिए उत्सुक थे, लेकिन हम उनकी चुनौतियों को समझते हैं और इसलिए, 2022 के लिए श्रृंखला को पुनर्निर्धारित करने पर सहमत हुए हैं।"

यह भी पढ़ें - कोहली ने 2015 में ही बता दिया था, वे भारत को धरती की महानतम टीम बनाना चाहते हैं- डोनाल्ड

उन्होंने कहा, "पीसीबी का ऐतिहासिक रूप से एसीबी के साथ एक उत्कृष्ट संबंध है और यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ करेगा कि श्रृंखला 2022 में खेली जाए क्योंकि यह आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए सीधी योग्यता के मामले में दोनों पक्षों के लिए महत्वपूर्ण है।" रविवार को, अजीजुल्लाह फाजली को अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (ACB) के नए अध्यक्ष के रूप में फिर से नियुक्त किया गया। तालिबान द्वारा काबुल पर नियंत्रण और अशरफ गनी सरकार के पतन के एक सप्ताह बाद उनकी नियुक्ति हुई।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, August 24, 2021, 16:50 [IST]
Other articles published on Aug 24, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X