अश्विन का बड़ा खुलासा, बताया- सिडनी में शार्दुल ने नहीं दिया कोच शास्त्री का मैसेज

R Ashwin reveals How Shardul Thakur Didn't delivered Ravi Shastri's Message in Sydney test at kutty Story: नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय खिलाड़ी इस समय वापस लौट आये हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस बीच भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दौरान हुई कई पर्दे के पीछे की बातों का खुलासा कर रहे हैं। भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने इसको लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो सीरीज 'Let me tell You a Kutty Story' को भी शुरु किया है। इस सीरीज के तहत वह भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर (R Sridhar) के साथ हर मैच के दौरान हुई घटनाओं के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

इसी सीरीज के दौरान जब अश्विन (R Ashwin) सिडनी टेस्ट की बात कर रहे थे तो उन्होंने खुलासा किया कि मैच के आखिरी दिन हेड कोच रवि शास्त्री ने टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को मैदान पर खेल रही अश्विन (R Ashwin)-विहारी की जोड़ी को एक संदेश देने के लिये भेजा था, हालांकि शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) मैदान पर तो गये लेने वो मैसेज नहीं दिया।

अब भारत से ही जीत सकते हैं अमेरिकी लॉटरी, 1 अरब का है इनाम

अश्विन (R Ashwin) ने कोच श्रीधर (R Sridhar) से बात करते हुए कहा,'सिडनी टेस्ट के दौरान जैसे-जैसे समय बीत रहा था कोच शास्त्री की टेंशन बढ़ती जा रही थी। उन्हें विकेट गिरने की टेंशन के अलावा खिलाड़ियों के चोटिल होने की भी टेंशन थी कि अगर उन्हें चोट लग गई तो अगले मैच में कौन खेलेगा। इसी फिक्र को लेकर कोच शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को बुलाया और कहा कि वो मैदान पर जाकर अश्विन (R Ashwin) और हनुमा विहारी को कहें कि वह अपने शरीर को पूरी तरह से ढक लें क्योंकि हमें सीरीज का अभी आखिरी मैच भी खेलना है।'

कोच श्रीधर (R Sridhar) ने इस बारे में आगे बताते हुए कहा कि जब शार्दुल को बुलाया गया तो वह लगभग कांप रहे थे। शास्त्री ने उन्हें बुलाकर कहा कि अश्विन (R Ashwin) और हनुमा को जाकर कहो कि यह मैंने कहा कि दोनों जिस छोर पर खड़े हैं उसी छोर पर खड़े होकर बल्लेबाजी करें, अश्विन (R Ashwin) लॉयन के खिलाफ सबसे अच्छी बैटिंग करते हैं, कमिंस-स्टार्क को हनुमा विहारी देख लेंगे।'

नटराजन, सिराज या ठाकुर, कोच रवि शास्त्री ने बताया कौन रहा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत की खोज

श्रीधर (R Sridhar) ने जब यह बात बताई तो अश्विन (R Ashwin) ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) मैदान पर हमारे पास आये तो सही लेकिन उन्होंने यह मैसेज दिया ही नहीं। अश्विन (R Ashwin) ने बताया कि शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ड्रिंक्स लेकर हमारे पास आये और कहा कि ड्रेसिंग रूम में काफी सारी बातें आपको कहने के लिये भेजा गया है लेकिन मैं वो सब बातें आपको कहूंगा नहीं क्योंकि आप लोग पहले ही अच्छा खेल रहे हैं, प्लीज इसे जारी रखिये।

गौरतलब है कि शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) का अश्विन (R Ashwin) और हनुमा को ड्रेसिंग रूम का मैसेज न देने का फैसला सही साबित हुआ और इस जोड़ी ने 259 गेंदों का सामना कर मैच को ड्रॉ करा दिया। आपको बता दें कि इस इंटरव्यू के दौरान कोच श्रीधर (R Sridhar) ने बताया कि जब अश्विन (R Ashwin) और हनुमा विहारी बल्लेबाजी कर रहे थे तो शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम में कम से कम 249 बार शाबाश एश कहा होगा। वह यह शब्द हर बार गेंद को खेलने पर कहते थे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, January 22, 2021, 21:14 [IST]
Other articles published on Jan 22, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X