IPL 2020 में धमाल मचाने वाले राहुल तेवतिया ने की सगाई, शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें

Rahul Tewatia
Photo Credit: Twitter

Rajasthan Royals Star player Rahul Tewatia Got Engaged with Ridhi shared beautiful Pictures on Social Media: नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम में ट्रेड किये जाने वाले राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को लेकर शायद ही किसी ने सोचा होगा कि आईपीएल (IPL) 2020 में यह खिलाड़ी ऐसा प्रदर्शन करने वाला है जो कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम के लिये संकटमोचन साबित होगा। घरेलू क्रिकेट में हरियाणा की ओर से खेलने वाले इस हरफनमौला खिलाड़ी ने आईपीएल (IPL) 2020 में शानदार प्रदर्शन किया जिसके चलते न सिर्फ फैन्स की संख्या में इजाफा हुआ बल्कि दिग्गज खिलाड़ी भी इनके फैन की लिस्ट में शामिल हो गये।

इस बीच गुरुवार को राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने अपने फैन्स को खुश होने की एक और वजह दी है और सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है। राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंटस पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी होने वाली पत्नी रिद्धी पन्नू के साथ नजर आ रहे हैं।

किसान आंदोलन को लेकर रिहाना के ट्वीट पर अब युवराज सिंह ने दिया जवाब, कहा- देश की जान हैं किसान

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की सगाई की तस्वीरों को फैन्स की ओर से काफी प्यार मिल रहा है। हालांकि राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने पोस्ट के कैप्शन में सिर्फ सगाई की तारीख 3 फरवरी 2021 लिखी है, जिसका मतलब है कि इस जोड़ी ने बुधवार को एक निजी कार्यक्रम के दौरान सगाई की।

गौरतलब है कि राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने आईपीएल (IPL) 2020 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की ओर से खेलते हुए एक ओवर में 5 छक्के लगाये थे और किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों लगभग हार चुके मैच को अपने विस्फोटक अर्धशतक के दम पर जीत में बदल दिया था। इतना ही हाल ही में खत्म हुई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वह हरियाणी की ओर से खेल रहे थे, जहां पर उनकी टीम को क्वार्टरफाइनल में बड़ौदा के हाथों हार का सामना कर बाहर होना पड़ा।

IND vs ENG: 3 कारण जिसके चलते तय है भारत का टेस्ट सीरीज जीतना, फाइनल में पहुंचेगी विराट सेना

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) के लिये आईपीएल (IPL) का 13वां सीजन किसी ड्रीम सीजन से कम नहीं था, जहां पर उन्होंने 14 मुकाबलों में गेंदबाजी करते हुए महज 7.08 की इकॉनमी से 10 विकेट हासिल किये तो वहीं पर 139.34 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी में 255 रन भी बनाये। आपको बता दें कि राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की सगाई में दिल्ली के बल्लेबाज नीतिश राणा और हरियाणा की टीम में उनके साथी जयंद यादव भी नजर आये।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, February 4, 2021, 17:40 [IST]
Other articles published on Feb 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X