रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिये इंग्लैंड-बांग्लादेश की टीम का ऐलान, जानें कौन-कौन से दिग्गज आयेंगे नजर

Road Safety World Series 2021 kevin pietersen Monty panesar ready to return as England Legends Bangladesh legends announced their Squad: नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की कोशिश के तहत सड़क सुरक्षा के प्रति जागरुकता फैलानी वाली अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन का आयोजन 5 मार्च से शुरु होने वाला है। दुनिया भर के दिग्गज क्रिकेटर्स जो कि अब खेल से संन्यास ले चुके हैं उन्हें एक बार फिर से मैदान पर एक्शन में देखने के लिये मशहूर इस टी20 वर्ल्ड सीरीज की शुरुआत पिछले साल ही की गई थी जिसके सारे मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम, वानखेड़े और पुणे में आयोजित किये गये थे। हालांकि कोरोना वायरस के चलते भारत, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका लेजेंडस की टीमों से सुसज्जित इस टूर्नामेंट को 11 मैचों के बाद ही रोकना पड़ा और पहले वर्ल्ड सीरीज का चैम्पियन नहीं मिल सका।

पहले सीजन की कामयाबी को देखते हुए इसका दूसरा सीजन भी लाया जा रहा है जिसमें पिछले साल से ज्यादा टीमें हिस्सा लेती नजर आयेंगी क्योंकि इस साल इंग्लैंड और बांग्लादेश की टीमों ने भी जुड़ने का ऐलान किया है। रायपुर के नवनिर्मित स्टेडियम में तमाम सुरक्षा और 50 प्रतिशत दर्शकों की मौजूदगी में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट को लेकर इंग्लैंड और बांग्लादेश की टीमों ने अपने खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है, जिसे देखने के बाद कई फैन्स को अपने बचपन के दिन याद आ जायेंगे जब उन्होंने इन दिग्गज खिलाड़ियों को खेलते देखा था।

IPL 2021: विजय हजारे में पाड्डिकल ने जड़ा एक और विस्फोटक शतक, आईपीएल से पहले RCB खुश

वहीं पर युवा फैन्स को हाइलाइटस से निकलकर इन खिलाड़ियों को लाइव खेलते देख पाने का मौका मिलेगा। इंग्लैंड की टीम की कमान उनके पूर्व कप्तान केविन पीटरसन के हाथ में दी गई है, जो कि पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू होगार्ड, ओवैस शाह, मोंटी पनेसर, निक क्रॉम्पटन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का नेतृत्व करेंगे। वहीं पर बांग्लादेश लीजेंडस की टीम कमान खालिद महमूद के हाथ में सौंपी गई है जो कि अब्दुर रज्जाक, नफीस इकबाल और मोहम्मद रफीक जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ एक्शन में नजर आयेंगे।

इंग्लैंड लीजैंड्स की टीम शुक्रवरा को रायपुर पहुंची है तो वहीं पर बांग्लादेश की टीम भी शनिवार को पहुंच गई है। आपको बता दें कि भारत की ओर से सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी खेलते नजर आयेंगे।

IND vs ENG: पिच की आलोचना करने वालों पर जमकर बरसे आर अश्विन, कहा- हंसी आती है....

इंग्लैंड लीजैंड्स की टीम: केविन पीटरसन, ओवैस शाह, फिलीप मस्टर्ड, मोंटी पनेसर, निक क्रॉम्पटन, कबीर अली, साजिद महमूद, जेम्स ट्रेडवेल, क्रिस शोफील्ड, जोनाथन ट्रॉट, रियान साइडबॉटम, उस्मान फजल, मैथ्यू होगार्ड, जेम्स टिंडाल।

बांग्लादेश लीजैंड्स की टीम: खालिद महमूद, नफीस इकबाल, मोहम्मद रफीक, अब्दुर रज्जाक, खालिद मसहूद, हनान सरकार, जावेद उमर, राजिन सालेह, मेहराब हुसैन, आफताब अहमद, आलमगीर कबीर, मोहम्मद शरीफ मुशफिकुर रहमान, ममूद रशीद।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, February 27, 2021, 22:17 [IST]
Other articles published on Feb 27, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X