सचिन-युसुफ के बाद इंडिया लेजेंडस का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, क्या RSWS फाइनल से फैली महामारी

S Badrianth
Photo Credit: Twitter

Road Safety World Series 2021 final may cause the Corona virus for India legends Team S Badrinath tested positive after Sachin Tendulkar Yusuf pathan: नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों के कोरोना वायरस की चपेट में लगातार आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को भारतीय क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर के कोरोना वायरस की चपेट में आने की पुष्टि की थी, तो वहीं शाम तक पिछले महीने संन्यास लेने वाले युसुफ पठान ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि की। भारतीय क्रिकेट के इन दोनों दिग्गजों ने हाल ही में समाप्त हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सीजन में इंडिया लेजेंडस की टीम से शिरकत की थी।

वहीं रविवार को इंडिया लेजेंडस के लिये टीम के साथ खेलने वाले एक और भारतीय खिलाड़ी को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। इंडिया लेजेंडस की टीम के लिये खेलने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज एस बद्रीनाथ कोरोना वायरस का शिकार होने वाले तीसरे इंडिया लेजेंडस के खिलाड़ी बन गये हैं, जिसके बाद इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच शक के घेरे में आ गया है कि क्या इन खिलाड़ियों को टूर्नामेंट के फाइनल के दौरान वायरस ने अपनी चपेट में लिया है।

और पढ़ें: IND vs ENG: बटलर के जबरदस्त कैच ने रोका ऋषभ पंत के बल्ले का तूफान, जड़े 78 रन

एस बद्रीनाथ ने अपने कोरोना वायरस की चपेट में आने की खबर को ट्विटर पर शेयर कर दी और बताया कि वह होम क्वारंटीन हो गये हैं।

उन्होंने लिखा,' मैं कोरोना वायरस के हल्के लक्षणों के बाद कराये गये टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं लगातार सावधानी बरत रहा था और कोरोना वायरस से जुड़े टेस्ट भी करा रहा था। हालांकि अब मै होम क्वारंटीन हो गया हूं और डॉक्टर की सलाह के अनुसार सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा। मेरे संपर्क में आये लोग जल्द से जल्द अपना कोरोना टेस्ट करायें और घर पर रहकर सुरक्षित रहें।'

और पढ़ें: IPL 2021: मोहम्मद शमी की चोट पर कुंबले ने दिया बड़ा अपडेट, पंजाब किंग्स की कैसी है तैयारी

गौरतलब है कि इंडिया लेजेंडस की टीम ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मैच में युसुफ पठान और युवराज सिंह की विस्फोटक पारियों के दम पर इस टूर्नामेंट का पहला खिताब अपने नाम किया। वहीं गेंदबाजी में पठान बंधुओं ने जबरदस्त गेंदबाजी की और 4 विकेट हासिल किये। ऐसे में इंडिया लेजेंडस से जुड़े खिलाड़ियों का एक के बाद एक करके कोरोना वायरस पॉजिटिव होना इस फाइनल मैच पर शक के बादल पैदा कर रहे हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, March 28, 2021, 18:44 [IST]
Other articles published on Mar 28, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X