BCCI ने धोनी के साथ सही बर्ताव नहीं किया- माही के संन्यास से दुखी हुआ पूर्व पाक स्पिनर

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एमएस धोनी के साथ सही व्यवहार नहीं किया है और उनका रिटायरमेंट उचित विदाई के बिना नहीं होना चाहिए। सकलेन ने कहा कि धोनी के लाखों प्रशंसक उन्हें आखिरी बार भारतीय जर्सी में देखना चाहते थे।

धोनी के संन्यास के बाद सकलैन का दुख-

धोनी के संन्यास के बाद सकलैन का दुख-

"मैं हमेशा सकारात्मक बातें कहता हूं और किसी भी तरह से नकारात्मकता नहीं फैलाने की कोशिश करता हूं लेकिन मुझे लगता है कि मुझे यह कहना चाहिए। यह बीसीसीआई की हार की तरह है। उन्होंने उनके जैसे बड़े खिलाड़ी के साथ सही तरीके से व्यवहार नहीं किया। सेवानिवृत्ति इस तरह से नहीं होनी चाहिए। यह सीधे मेरे दिल से आ रहा है और मेरा मानना ​​है कि उनके लाखों प्रशंसक ऐसा ही महसूस करते हैं। मुझे वास्तव में BCCI से खेद है कि मैं यह कह रहा हूं लेकिन उन्होंने धोनी के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया, मुझे दुख है, "सकलेन ने अपने यूट्यूब चैनल में कहा।

'काश आखिरी बार धोनी को नीली जर्सी में देख लेते'

'काश आखिरी बार धोनी को नीली जर्सी में देख लेते'

धोनी ने 15 अगस्त को भारत के 74 वें स्वतंत्रता दिवस पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने का फैसला किया। उन्होंने घोषणा करने के लिए भारत के क्रिकेटर के रूप में अपनी यात्रा का वर्णन करते हुए चार मिनट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर लिया।

इस बल्लेबाज को सौरव गांगुली ने बताया 'क्लास' , कहा- उम्मीद है वो तीनों फॉर्मेट में खेलेगा

"भगवान उसे अपने भविष्य के प्रयासों और जो भी निर्णय लेता है उसमें उसे आशीर्वाद दे, लेकिन एक अफसोस है जो मेरे पास है। मुझे लगता है कि धोनी के हर प्रशंसक को एक ही अफसोस होगा। सकलैन ने कहा, "भारत किट में एक बार खेलने के बाद उन्हें रिटायर देखना बहुत अच्छा होता।"

'धोनी का भी सपना इससे बेहतर संन्यास का होगा'

'धोनी का भी सपना इससे बेहतर संन्यास का होगा'

विश्व कप 2019 में इंग्लैंड के मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड के हाथों भारत की सेमीफाइनल हार के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मैच नहीं खेलने वाले धोनी आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में एक्शन में लौटेंगे। आईपीएल का 13वां संस्करण होगा यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा।

सकलेन ने कहा कि धोनी का बेहतर तरीके से संन्यास लेने का सपना था।

'एमएस आप असली नायक हैं'

'एमएस आप असली नायक हैं'

"खुशी है कि वह आईपीएल में खेलेंगे। लेकिन उनकी अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्ति अलग होनी चाहिए थी। हर क्रिकेटर के कुछ सपने होते हैं, मेरे पास भी थे लेकिन मेरी चोट के कारण कुछ भी नहीं हुआ था लेकिन मेरा मानना ​​है कि हर क्रिकेटर उस खेल से बाहर निकलना चाहता है जो उसने दर्ज किया था। मुझे यकीन है कि धोनी का यह सपना रहा होगा, "सकलेन ने कहा।

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर ने धोनी को असली हीरो बताया। "एम एस धोनी आप एक व्यक्ति और असली नायक हैं, आप पर गर्व है," उन्होंने यह कहते हुए अपनी बात पूरी की।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, August 23, 2020, 15:24 [IST]
Other articles published on Aug 23, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X