Video: KKR के लिए गेंदबाजी करेंगी गौतम गंभीर की बेटी, लेकिन शाहरुख के सामने रखी ये शर्त

Posted By:

मुंबई। भारत के दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अभी हाल ही में एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। जिसमें गंभीर की बेटी आजीन एक स्कूल कार्यक्रम में अपने पापा को गेंदबाजी करते हुए दिख रही हैं। ये वीडियो बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने शाहरुख खान को इतना पसंद आया कि उन्होंने गंभीर की बेटी को अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए गेंदबाजी करने तक का ऑफर दे दिया।

Shah Rukh Khan wants Gautam Gambhir’s daughter to bowl for KKR

बता दें कि गौतम गंभीर भले ही आज भारतीय टीम का नियमित हिस्सा न हों लेकिन आईपीएल में उनका कोई विकल्प नहीं है। गंभीर ने अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार आईपीएल का खिताब जिताया है। अब गंभीर ने अपनी बेटी का गेंदबाजी वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "स्कूल में बेटी आजीन की गेंदबाजी का सामना करना काफी मुश्किलभरा रहा। उस पर वह लाइन जानती है कि पापा के खिलाफ आउटसाइड द ऑफ स्टंप पर गेंदबाजी करनी है।"

गंभीर के इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा- प्लीज उसे केकेआर के लिए गेंदबाजी कराने के लिए लाएं। बिग हग।

हालांकि शाहरुख खान की इस डिमांड को मानते हुए गंभीर ने अपनी बेटी को केकेआर के लिए गेंदबाजी करने के लिए मना लिया है। जी हां, दरअसल गंभीर ने शाहरुख खान को रिप्लाई करते हुए लिखा कि उन्होंने अपनी लिटिल लीजेंड को केकेआर के लिए गेंदबाजी करने के लिए मना लिया है। लेकिन इसके लिए आपको उसके (आजीन) के जन्मदिन पर बहुत सारे खिलौनों के साथ आना होगा।

हाल ही में गौतम गंभीर एक और बेटी के पिता बने हैं। 21 जून 2017 को उनके घर दूसरी नन्हीं परी आई। गंभीर ने अपनी दूसरी बेटी का नाम अनैजा रखा है। बता दें कि गंभीर अपने क्रिकेट करियर के अलावा निजी जिंदगी में अच्छे कामों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक शहीद की बेटी की पढ़ाई का खर्च उठाने का फैसला किया था, साथ ही कई बार वो भारतीय सेना और शहीदों को लेकर दिए गए बयान और ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। 2003 में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत करने वाले गौतम गंभीर ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 242 मैच खेले और 10324 रन बनाए। आपको बता दें कि गौतम गंभीर भारत के लिए 10 हजार से अधिक इंटरनेशनल रन बनाने वाले 12वें बल्लेबाज हैं।

इसे भी पढ़ेंः- Video: जब बारिश से सब परेशान थे तब एमएस धोनी बंद कमरे में गुप्टिल खेल रहे थे ये खेल

Story first published: Thursday, November 9, 2017, 16:06 [IST]
Other articles published on Nov 9, 2017
Please Wait while comments are loading...