शाहिद अफरीदी ने दी अपनी बीमारी पर अपडेट, कहा- शुरू के 2-3 दिन बहुत मुश्किल थे, VIDEO

Shahid Afridi posted a video on his health update on Facebook | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पिछले हफ्ते ट्विटर पर खुलासा किया था कि उनको कोरोनोवायरस हो गया है, अब उन्होंने फेसबुक पर जारी एक वीडियो में अपने स्वास्थ्य पर एक अपडेट दिया। वीडियो में, अफरीदी ने अफवाहों को खारिज कर दिया कि उनका स्वास्थ्य खराब हो रहा है, हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि बीमारी के साथ शुरुआती कुछ दिनों में उन पर भारी असर पड़ा।'पहले 2-3 दिन मेरे लिए वास्तव में कठिन थे'

'पहले 2-3 दिन मेरे लिए वास्तव में कठिन थे'

'पहले 2-3 दिन मेरे लिए वास्तव में कठिन थे'

"मैं इस वीडियो को बनाना चाहता था क्योंकि मैं पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य के बारे में बहुत कुछ सुन रहा हूं। पहले 2-3 दिन मेरे लिए वास्तव में कठिन थे लेकिन पिछले कुछ दिनों में मेरी हालत में सुधार हुआ है।"

'कप्तान' सचिन की विफलता पर बोले मदन लाल- तेंदुलकर का ध्यान खुद के खेल पर ज्यादा था

शाहिद अफरीदी ने इस दौरान एक बात जोर देकर कही कि कोरोना से घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

अफरीदी ने कहा- मुझे अपने बच्चों की याद आती है

अफरीदी ने कहा- मुझे अपने बच्चों की याद आती है

"इस बारे में घबराने की जरूरत नहीं है। जब तक आप स्वयं किसी बीमारी से नहीं लड़ते, तब तक आप उसे हरा नहीं सकते। ये दिन मेरे लिए भी कठिन थे, "उन्होंने कहा।

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि वह बीमारी के कारण अपने बच्चों के साथ समय नहीं बिता पा रहे थे और इसलिए उन्हें याद कर रहे हैं। "मेरे लिए सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि मैं अपने बच्चों की देखभाल करने में असमर्थ हूं, और उन्हें गले नहीं लगा पा रहा हूं। मुझे अपने बच्चों की याद आती है। लेकिन सावधानी बरतना और दूसरों को अपने आसपास सुरक्षित रखने के लिए दूरी बनाए रखना महत्वपूर्ण है।

बोले- मुझे पता था वायरस लग सकता है

बोले- मुझे पता था वायरस लग सकता है

अफरीदी ने यह भी कहा कि उन्हें पता था कि उन्हें वायरस लगने का खतरा होगा क्योंकि वह अपने चैरिटी के काम के लिए बहुत यात्रा कर रहे थे। "मुझे पता था कि मैं COVID -19 की पकड़ में आ जाऊंगा क्योंकि मैं चैरिटी के काम के लिए बहुत यात्रा कर रहा था। शुक्र है कि यह देर से हुआ वर्ना मैं बहुत से लोगों की मदद करने में सक्षम नहीं होता, "उन्होंने कहा।

सबसे ज्यादा कप्तानों की कप्तानी में खेलने वाले दुनिया के 5 इंटरनेशनल क्रिकेटर्स

शुभकामनाओं के लिए फैंस को कहा शुक्रिया

"आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। यह जानकर मुझे बहुत खुशी मिलती है कि मेरे पास पाकिस्तान में और पाकिस्तान के बाहर मेरे लिए प्रार्थना करने वाले बहुत सारे लोग हैं। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, "40 वर्षीय ने कहा।

बता दें कि तौफीक उमर के बाद कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले अफरीदी पाकिस्तान के दूसरे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं। तौफीक ने कुछ दिन पहले अपने ठीक होने की घोषणा की थी।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, June 18, 2020, 12:54 [IST]
Other articles published on Jun 18, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X