आनंद महिंद्रा ने गिफ्ट के बदले नटराजन ने भेजा बेहद खास तोहफा, लिखा इमोशनल मैसेज

T Natarajan
Photo Credit: Twitter
T Natarajan receives SUV, thanks Anand Mahindra with signed Gabba shirt in return | वनइंडिया हिंदी

T Natarajan sends his Gaba Test jersey as return Gift to Anand Mahindra after getting new Mahindra SUV Thar as present: नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के लिये हाल ही में समाप्त अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट सेशन बेहद खास रहा। ऑस्ट्रेलिया दौरे से शुरू हुए सीजन में भारतीय टीम ने दोबारा टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की तो वहीं पर सीजन की समाप्ति में इंग्लैंड को हराकर विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने का काम किया। इस दौरान भारतीय टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों को चोट का सामना करना पड़ा लेकिन उनकी जगह टीम के लिये डेब्यू करने वाले युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम के लिये जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में खेले गये टेस्ट मैच में टीम के साथ बतौर नेट बॉलर के रूप में गये टी नटराजन ने ऐसे ही डेब्यू किया था और शार्दुल ठाकुर वाशिंगटन सुंदर के साथ शानदार प्रदर्शन कर टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम किया।

भारतीय टीम की इस सफलता के बाद ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने टी नटराजन समेत इस सीरीज में डेब्यू करने वाले 5 युवा भारतीय खिलाड़ियों को अपनी कंपनी की नई एसयूवी थार गिफ्ट करने का ऐलान किया था। गुरुवार को टी नटराजन ने सोशल मीडिया पर अपनी नई थार की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि आनंद महिंद्रा ने अपना वादा पूरा किया है।

और पढ़ें: ICC ने DRS के नियम में किया बड़ा बदलाव, LBW पर पड़ेगा फर्क, अंपायर्स कॉल पर कोहली की बात दरकिनार

वहीं नटराजन खुद को मिले इस गिफ्ट के बाद काफी भावुक हो गये और उन्होंने आनंद महिंद्रा को इसके बदले एक रिटर्न गिफ्ट भेजा जो कि बेहद खास है। साथ ही इसको लेकर नटराजन ने एक भावुक पोस्ट भी लिखी है। नटराजन ने आनंद महिंद्रा को रिटर्न गिफ्ट के रूप में गाबा में खेले गये टेस्ट मैच की अपनी जर्सी भेंट की है।

इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नटराजन ने लिखा,'भारत के लिये क्रिकेट खेलना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान है। यहां तक पहुंचने का रास्ता किसी भी खिलाड़ी के लिये आसान नहीं होता है और मेरे लिये भी यह कठिन रहा। हालांकि आपके प्यार और सम्मान ने मुझे बहुत ज्यादा खुशी दी है। आप लोगों का प्यार और प्रोत्साहन मुझे आगे बढ़ने में मदद करता है। आज मैं अपनी नई एसयूवी थार को ड्राइव कर घर लाया हूं। इस गिफ्ट के लिये आनंद महिंद्रा के प्रति मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं, मेरे यहां तक पहुंचने में किये संघर्ष को लेकर उनकी ओर से मिली सराहना का धन्यवाद। खेल के प्रति आपके प्यार को देखते हुए मैं गाबा टेस्ट की अपनी जर्सी को आपको भेंट करता हूं।'

और पढ़ें: IPL 2021: नितिश राणा के कोरोना रिजल्ट से हैरान केकेआर, पहले पॉजिटिव फिर आये नेगेटिव, क्या होगा खेलने पर फैसला

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के निर्णायक मैच में अहम रोल निभाने के बाद नटराजन अब आईपीएल के 14वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते नजर आयेंगे। नटराजन ने पिछले सीजन शानदार प्रदर्शन किया था जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बतौर नेट बॉलर चुना गया था लेकिन वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने के बाद उन्होंने तीनों प्रारूपों में डेब्यू किया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, April 1, 2021, 22:28 [IST]
Other articles published on Apr 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X