Viral Video: बॉलीवुड गाने पर थिरका 83 साल का दिग्गज कैरिबियाई क्रिकेटर, हैरान कर देंगे डांस मूव्स

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे आक्रामक और 2 बार की विश्व विजेता क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के पूरे वर्ल्ड में लाखों फैन्स हैं। पूर्व कैरिबियाई टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट के महान बल्लेबाज गैरी सोबर्स इन्हीं खिलाड़ियों में से एक हैं जिनके एक वीडियो ने आजकल पूरे सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच वायरल हो रही इस वीडियो में गैरी सोबर्स वेस्टइंडीज के बारबाडोस में शादी की पार्टी में डांस करते नजर आ रहे हैं।

और पढ़ें: SA vs AUS: इस भारतीय खिलाड़ी जैसा बनना चाहते हैं एश्टन एगर, बोले- टीम का रॉकस्टार है यह गेंदबाज

83 साल की उम्र में गैरी सोबर्स के यह डांस मूव्स देखकर हर कोई हैरान है। इस उम्र में जिस तरह से गैरी सोबर्स बॉलीवुड गाने पर थिरकते नजर आ रहे थे उसे देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता।

और पढ़ें: 1st Test: ऋषभ पंत होना नहीं आसान, अजिंक्य रहाणे ने निगला वापसी का मौका

'जिया ओ जिया' पर थिरकते नजर आये गैरी सोबर्स

'जिया ओ जिया' पर थिरकते नजर आये गैरी सोबर्स

दरअसल गैरी सोबर्स अपने होम टाउन बारबाडोस में एक भारतीय शादी में शिरकत करने पहुंचे। जहां पर डांस सेशन शुरु हुआ तो वहां मौजूद लोगों के साथ गैरी सोबर्स भी कदम से कदम मिला कर डांस करते नजर आये। गैरी सोबर्स बॉलिवुड के मशहूर गाने 'जिया हो जिया कुछ बोल दो...' पर डांस करते नजर आये। इस दौरान उनके साथ डांस फ्लोर पर काफी लोग कदम से कदम मिलाते दिखे।

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

उल्लेखनीय है कि वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर गैरी सोबर्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है। सोबर्स ने 21 साल की उम्र में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला टेस्ट शतक लगाया था जिसे उन्होंने इसी मैच के दौरान तिहरे शतक में बदल दिया। पाकिस्तान के खिलाफ सोबर्स ने 365 रनों की पारी खेली थी जो कि 36 सालों तक टेस्ट क्रिकेट का सर्वोच्च स्कोर रहा, हालांकि उनके इस रिकॉर्ड को ब्रायन लारा ने ही 400 रन बनाकर तोड़ा।

कभी फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 6 गेंद पर लगाये थे 6 छक्के

कभी फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 6 गेंद पर लगाये थे 6 छक्के

आपको बता दें कि गैरी सोबर्स ने 16 साल की उम्र में ही अपना फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच खेला था। इसके महज एक साल ही वह वेस्टइंडीज की उस टेस्ट टीम का हिस्सा बन गये जिसके सभी 11 खिलाड़ी स्टार प्लेयर हुआ करते थे। ऐसी दिग्गज टीम होने के बावजूद गैरी सोबर्स ने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। गैरी सोबर्स ने सबसे पहले फर्स्ट क्लास टेस्ट क्रिकेट के एक ही ओवर में छह छक्के लगाने का कारनामा किया था जिसे बाद में भारत के रवि शास्त्री ने दोहराया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, February 22, 2020, 14:02 [IST]
Other articles published on Feb 22, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X