कोहली ने दिया फिल्म '83' का रिव्यू, रणवीर के लिए कही ये बात

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित '83' सिनेमाघरों में आ चुकी है और इसे शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे कपिल देव की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने 1983 का विश्व कप जीतकर क्रिकेट की दुनिया को चौंका दिया। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म शुक्रवार (24 दिसंबर) को रिलीज हुई थी और उम्मीद के मुताबिक शुरुआती शो हाउसफुल थे।

क्रिकेट और फिल्म बिरादरी के कई सदस्य भी फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं। भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने भी फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया। शनिवार (25 दिसंबर) को ट्विटर पर कोहली ने '83' पर अपने विचार व्यक्त किए। फिल्म को शानदार ढंग से बनाई गई फिल्म बताते हुए कोहली ने कहा कि भारत के गौरव को इससे बेहतर तरीके से दोबारा नहीं बनाया जा सकता था। उन्होंने रणवीर सिंह की भी जमकर तारीफ की, जो फिल्म में कपिल देव का किरदार करते नजर आए।

यह भी पढ़ें- IND vs SA : टेस्ट सीरीज के दाैरान इन 5 भारतीय खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

कोहली ने ट्विटर पर लिखा, "भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे प्रतिष्ठित क्षण को बेहतर तरीके से दोबारा नहीं जी सकता था। एक काल्पनिक रूप से बनाई गई फिल्म जो आपको 1983 में विश्व कप की घटनाओं और भावनाओं में डुबो देती है। शानदार प्रदर्शन भी।" वहीं रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से एक अलग स्तर थे। सभी ने बढ़िया काम किया। इस बीच, Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, 83 ने अपनी रिलीज के पहले दिन लगभग ₹13-14 करोड़ की कमाई किए जाने का अनुमान है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के साथ, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद कर रही है।

विराट कोहली की बात करें तो, भारतीय कप्तान वर्तमान में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए कमर कस रहे हैं, जो कि बॉक्सिंग डे मैच है, जो 26 दिसंबर को सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में शुरू होगा। कोहली के लिए यह सीरीज अहम होगी क्योंकि उन्हें अपनी खोई हुई लय फिर से हासिल करनी होगी। कोहली ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक दो साल पहले लगाया था। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि साउथ अफ्रीका एकमात्र ऐसा देश है जहां भारत ने अभी तक टेस्ट सीरीज जीत दर्ज नहीं की है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि विराट कोहली की टीम इस बार इतिहास रच पाती है या नहीं।

गाैर हो कि फिल्म 83 में रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में हैं। उनके साथ बोमन ईरानी, ताहिर राज भसीन, जीवा, जतिन सरना, साकिब सलीम जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म में वो सबकुछ है जिसका कपिल देव और रणवीर के फैंस को इंतजार था। 25 जून 1983 को भारतीय क्रिकेट टीम ने लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में पहला आईसीसी खिताब जीता था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: virat kohli kapil dev film
Story first published: Saturday, December 25, 2021, 13:41 [IST]
Other articles published on Dec 25, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X