विराट ने पत्नी अनुष्का संग केप टाउन में मनाया नए साल का जश्न, सड़क किनारे ही करने लगे भांगड़ा

Posted By:
India Vs SA : Virat Kohli and Shikhar Dhawan's Bhagra on the streets of Cape Town| वनइंडिया हिंदी
Virat Kohli and Anushka Sharma

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई टीम इंडिया के अधिकतर खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नी भी गई हैं। भई मौका नए साल का है ऐसे में कौन अपने परिवार से दूर रहना चाहेगा। कुछ हफ्ते पहले शादी के बंधन में बंधे कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी अनुष्का के साथ केप टाउन में नया साल मनाया। इसके अलावा उन्होंने सड़क पर जमकर भांगड़ा भी किया।

केप टाउन में अनुष्का संग मनाया न्यू ईयर

केप टाउन में अनुष्का संग मनाया न्यू ईयर

5 जनवरी को टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। इससे पहले खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास करने के साथ-साथ नए साल का स्वागत भी जोरदार तरीके से किया। कप्तान कोहली अनुष्का के साथ केप टाउन में घूमते दिखाई दिए।

सेल में की शॉपिंग तो लोगों ने लिए मजे

सेल में की शॉपिंग तो लोगों ने लिए मजे

दोनों की कई तस्वीरें उनके फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर डाली हैं। विराट और अनुष्का न केवल केप टाउन की खूबसूरत लोकेशंस का मजा ले रहे हैं, बल्कि जमकर शॉपिंग भी कर रहे हैं। दोनों की 50% सेल में से शॉपिंग करते हुए फोटो पर तो सोशल मीडिया ने काफी मजे भी लिए हैं।

सड़क पर दिल खोलकर नाचे कप्तान कोहली

सड़क पर दिल खोलकर नाचे कप्तान कोहली

विराट कोहली ने वैसे केप टाउन में शॉपिंग के अलावा जमकर भांगड़ा भी किया है। दोनों के डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो भांगड़ा करते दिख रहे हैं। एक म्यूजिक ग्रुप सड़क के किनारे परफॉर्म कर रहा था और कोहली वहीं पहुंच कर भांगड़ा करने लगते हैं। (वीडियो साभार: Instagram/virushkaforeva)

इसी हफ्ते वापस देश आएंगी अनुष्का शर्मा

इसी हफ्ते वापस देश आएंगी अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा नए साल पर अपने पति के साथ तो हैं लेकिन वो पहले मैच में शायद मौजूद नहीं रहेंगी। अनुष्का की इस साल कई फिल्में आ रही हैं जिसमें से शाहरुख खान के साथ आनंद एल राय की फिल्म, वरुण धवन के साथ 'सुई-धागा', रणबीर कपूर के साथ 'दत्त बायोपिक' और अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'परी' शामिल है। इनमें से कोई फिल्मों की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है और अनुष्का इसी के लिए इस हफ्ते वापस भारत लौट सकती हैं। (फोटो साभार: Twitter/@VirushkaWorld)

ये भी पढ़ें:दक्षिण अफ्रीका में विराट-अनुष्का को मिलेगा स्पेशल ट्रीटमेंट, अफ्रीकी बोर्ड कर रहा है खास तैयारी

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, January 1, 2018, 11:13 [IST]
Other articles published on Jan 1, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट