फैन ने की वसीम जाफर को ट्रोल करने की कोशिश, जवाब से हुई बोलती बंद

Wasim Jaffer gave befitting reply to fan who tried to troll him mercilessly After historic win over Australia: नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ हाल ही में समाप्त हुई बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Test Series) में कंगारू टीम को उसी के घर में धूल चटाकर वापस अपने देश लौट आई है। इस बीच खेल जगत के दिग्गज खिलाड़ी भारतीय टीम की इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाते हुए अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया के जरिये फैन्स के साथ साझा करते नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में लीजेंड माने जाने वाले वसीम जाफर (Wasim Jaffer) का नाम भी इस फेहरिस्त में शामिल है।

वैसे तो वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर अपने मजेदार मीम्स और हाजिरजवाबी के लिये फैन्स के बीच मशहूर हैं लेकिन हाल ही में एक फैन ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश जिसका उन्होंने ऐसा करारा जवाब दिया की फैन की बोलती बंद हो गई। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) का यह जवाब काफी तेजी से वायरल हो गया है।

AUS vs IND: गाबा की हार के बाद टिम पेन के समर्थन में उतरे क्लार्क-ली, जानें क्या बोले

दरअसल शिवम नाम के एक ट्विटर यूजर ने वसीम जाफर (Wasim Jaffer) को टैग करते हुए ट्वीट किया और पूछा कि क्या आपने कभी इस बारे में सोचा है कि आपने भारत के लिये कितने टेस्ट मैच खेले हैं।

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने इस फैन के ट्वीट के जवाब में लिखा कि दोस्त भले ही मैं भारतीय टीम के लिये सिर्फ 31 टेस्ट मैच खेल सका हूं, लेकिन मैं आज भी जब भारतीय टीम को खेलते देखता हूं तो ऐसा लगता है कि मैं उनके साथ मैदान पर खेल रहा हूं, ठीक वैसे ही जैसे भारतीय टीम के करोड़ों फैन को लगता है।

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) के इस जवाब ने ट्रोल करने की कोशिश में जुटे इस यूजर की बोलती बंद कर दी और जाफर (Wasim Jaffer) के इस जवाब पर फैन्स ने मजेदार कमेंटस किये हैं। गौरतलब है कि हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भारतीय टीम के समर्थन में कई मजेदार ट्वीट किये जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

अब इस आसान तरीके से घर बैठे कमा सकते हैं अरबों रुपये

आपको बता दें कि वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भारत के लिये 31 टेस्ट मैच खेलते हुए सिर्फ 1944 रन बनाने का काम किया है लेकिन घरेलू क्रिकेट में 19,410 रन बनाने का काम किया है जिसमें उनकी औसत 50.67 की रही है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 21, 2021, 19:26 [IST]
Other articles published on Jan 21, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X