युवराज ने शेयर किया अजीबो-गरीब आउट होने का वीडियो, फैंस ने यूं चिढ़ाया

Posted By:

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज युवराज सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बल्लेबाज के बैट को बिना छुए निकली गेंद पर भी अंपायर ने आउट दे दिया। जब गेंद डाली गई तब बल्लेबाज ने उसे हिट करने की कोशिश की, लेकिन गेंद और बल्ले की मुलाकात नहीं हुई। इसके बावजूद अंपायर ने बल्लेबाज को आउट बता दिया।

Yuvraj Singh Shares Video Of Most Bizarre Dismissal In Cricket

युवी के चाहने वाले ने इसे बीसीसीसीआई को जवाब के रूप में देख रहे हैं। कॉमेंट बॉक्स में जहां कुछ लोग वीडियो कब और कहां की है बताने की कोशिश कर रहे हैं तो कुछ लोग युवी के कमबैक के बारे में जानना चाहते हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो यो-यो टेस्ट के बहाने युवी को टीम से बाहर करने की बात कर रहे हैं।

वीडियो शुरू होने के साथ ही यह भी लिखा आया कि 'आपके द्वारा देखे गए सभी चौंकाने वाले पलों में से एक। साफ दिख रहा है कि बल्लेबाज ने गेंद को हिट भी नहीं किया और विकेटकीपर ने उसे लपक लिया। यहां तक कि किसी ने आउट देने की अपील भी नहीं की और अंपायर ने आउट दे दिया।'

बता दें कि ये वीडियो किस मैच का है, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। युवराज द्वारा इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। लोगों को अंपायर के निर्णय पर काफी आश्चर्य भी हो रहा है।

इसे भी पढ़ेंः- एशिया कपः नेपाल के बाद बांग्लादेश से भी हारी टीम इंडिया, पहले ही दौर में हुई बाहर

Story first published: Tuesday, November 14, 2017, 18:39 [IST]
Other articles published on Nov 14, 2017
Please Wait while comments are loading...