क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी छोड़ सकते हैं जुवेंट्स का साथ, इस क्लब में जाने की चर्चा जोरों पर

नई दिल्लीः फुटबॉल क्लब जुवेंटस और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अलग होने की सुगबुगाहट इस समय फैल रही है। हाल ही में मेसी को बार्सिलोना ने विदाई दी थी और अब रोनाल्डो को लेकर ऐसी ही खबर फैल रही हैं।

पिछले हफ्ते की स्थिति से चीजें नाटकीय रूप से बदल गई हैं, जिसमें रिटर्निंग कोच मासिमिलियानो एलेग्री ने कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब के साथ ही रहने का वायदा किया है। लेकिन इटली में मीडिया रिपोर्टों ने दावा किया है कि रोनाल्डो जुवेंटस से दूर जाने की तलाश में हैं और उन्होंने बताया 31 अगस्त को समर ट्रांसफर विंडो बंद होने से पहले वह क्लब को छोड़ना चाहते हैं।

वास्तव में, रोनाल्डो ने खुद अपने क्लब के भविष्य के बारे में अफवाहों को खारिज कर दिया था।

हालांकि, यह सामने आ रहा है कि मैनचेस्टर सिटी रोनाल्डो को साइन करने के लिए सबसे आगे है, जबकि ट्रांसफर विंडो बंद होने की ओर बढ़ रही है। रिपोर्ट के अनुसार, जुवेंटस को अभी तक कोई आधिकारिक बोली नहीं मिली है, लेकिन पेप गार्डियोला की प्रीमियर लीग टीम आ सकती है।

माइकल वॉन ने कहा- 'वो सबसे खराब भारतीय बॉलर था', भारत की रणनीति पर उठाए सवाल

यह भी बताया गया कि रोनाल्डो के एजेंट, जॉर्ज मेंडेस ने इस सप्ताह की शुरुआत में जुवेंटस के अधिकारियों से मुलाकात की और ट्रांसफर की योजना बनाई। जुवेंटस कथित तौर पर एक फीस चाहता है और यह एक समस्या हो सकती है क्योंकि पैसा 25 मिलियन यूरो के आसपास में है।

एएफपी ने इटली में मीडिया रिपोर्टों के हवाले से कहा कि रोनाल्डो इस सप्ताह के अंत में एम्पोली का सामना करने के लिए खुद को उपलब्ध कराने के लिए अनिच्छुक है।

रोनाल्डो के पास जुवेंटस के साथ अपने अनुबंध में एक वर्ष शेष है। वे पहले रियल मैड्रिड में खेलते थे। रोनाल्डो से उम्मीद की जा रही थी कि वह जुवेंटस को चैंपियंस लीग के गौरव की ओर ले जाएगा, लेकिन ट्यूरिन-आधारित टीम क्वार्टर-फाइनल चरणों से आगे नहीं बढ़ पाई है। यह रोनाल्डो के आगमन के बाद से प्रमुख यूरोपीय प्रतियोगिता थी।

वास्तव में, रोनाल्डो के रियल मैड्रिड लौटने की भी अफवाह थी लेकिन पुर्तगाल के स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पुष्टि की कि ऐसा नहीं है। अंतहीन अटकलों में, रोनाल्डो को मैनचेस्टर यूनाइटेड में लौटने और यहां तक ​​​​कि पेरिस सेंट-जर्मेन में लियोनेल मेस्सी के साथ एकजुट होने के भी कयास लगाए गए थे।

रोनाल्डो के साथियों का भी कहना है कि उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि रोनाल्डो भविष्य में क्या फैसला लेंगे।

रोनाल्डो ने पिछले हफ्ते यूडिनीज के खिलाफ जुवेंटस के ओपनिंग मैच की शुरुआत नहीं की थी, रिपोर्ट्स के बीच उनको बेंच पर रहने के लिए कहा था। जब वह दूसरे हाफ में आए, तो उनका इंजरी-टाइम गोल रद्द हो गया और मैच 2-2 से समाप्त हो गया।

क्लब और कोच मासिमिलियानो एलेग्री दोनों ने जोर देकर कहा कि शुरुआत में रोनाल्डो को बेंच पर रखना कोचिंग का निर्णय था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
भविष्यवाणियों
VS

Story first published: Friday, August 27, 2021, 16:25 [IST]
Other articles published on Aug 27, 2021
+ अधिक
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X