स्टार फुटबाॅलर को मिली सजा, 'सेक्स टेप' वायरल करने की देता था धमकी

नई दिल्ली। फ्रांस के स्टार फुटबाॅलर करीम बेंजेमा बड़ी मुसीबत में फंस चुके हैं। उन्हें सेक्स टेप वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के जुर्म में एक साल की सजा सुनाई गई है। बेंजेमा फ्रांस की फुटबॉल टीम के खिलाड़ी मैथ्यू वाल्बुएना को वायरल सेक्स टेप से धमकाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। वर्साय की अदालत ने उनपर करीब 62 लाख रुपये का जुर्माना भरने का आदेश दिया। अदालत ने पाया कि बेंजेमा ने वाल्बुएना के प्रति कोई दया नहीं दिखाई।

यह मामला 2015 का है। उस वक्त कुछ लोग फ्रांस की फुटबॉल टीम के खिलाड़ी मैथ्यू वाल्बुएना को वायरल सेक्स टेप से धमकाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। उन आरोपियों में अब बेंजिमा भी है। उन्हें अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी के साथ ऐसा करने के लिए दोषी ठहराया गया है और सजा सुनाई गई है।

यह भी पढ़ें- श्रेयस अय्यर का डेब्यू टेस्ट में शतक, कीवियों के खिलाफ ऐसा कारनामा करने वाले तीसरे भारतीय

यह वाक्य 33 वर्षीय बेंजेमा के करियर के अंत का संकेत नहीं देता है। इससे उनके करियर पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। करीम बेंजेमा स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड के लिए भी खेलते हैं। उसी वर्ष, उन्होंने टीम को शानदार जीत दिलाने के लिए हैट्रिक बनाई। उनका सीज़न बहुत अच्छा रहा है और 29 नवंबर को घोषित होने वाले बैलोन डी'ओर के लिए एक प्रमुख दावेदार हैं। पुरस्कार की घोषणा पेरिस में की जाएगी।

फ्रांसीसी स्टार फुटबॉलर बेंजेमा ने शुरू से ही आरोपों का खंडन किया है। पिछले महीने जब सुनवाई हुई तब बेंजेमा अदालत में नहीं थे। उनके अलावा 4 अन्य आरोपियों को भी दोषी ठहराया गया था। उस समय चारों कोर्ट में मौजूद नहीं थे। बेंजेमा के वकील एंटोनी वे ने कहा कि वह फैसले के खिलाफ अपील करेंगे। वकील एंटोनी वे ने बाद में संवाददाताओं से कहा, "यह परिणाम किसी भी तरह से घटनाओं की वास्तविकता से मेल नहीं खाता है।" रियल मैड्रिड ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

वहीं वाल्बुएना ने अदालत को बताया कि वह अपने करियर को लेकर डरे हुए थे। उन्होंने कहा, "मुझे पता था कि अगर वीडियो सामने आया, तो यह मेरे लिए मुश्किल भरा होगा। मुझे खतरा महसूस हुआ और मेरा फैसला पुलिस के पास जाने का था।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
इंडियन सुपर लीग भविष्यवाणियों
VS

Read more about: football crime viral video
Story first published: Friday, November 26, 2021, 13:48 [IST]
Other articles published on Nov 26, 2021
+ अधिक
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X