ISL 2020-21: अनलकी रही केरला ब्लास्टर्स की टीम, दमदार अटैक के बावजूद जमशेदपुर से हुआ ड्रॉ

ISL 2020 21 Jamshedpur Fc vs kerala Blasters Match Highlights: नई दिल्ली। जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) और केरला ब्लास्टर्स (Kerala blasters) के बीच बुधवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में खेला गया हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन का 73वां मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा। जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) की किस्मत अच्छी रही कि पहले हाफ के अंतिम 15 मिनट में तमाम अच्छे प्रयासों के बावजूद ब्लास्टर्स उसके खिलाफ गोल नहीं कर सके। दोनों टीमों का यह 14वें दौर का मुकाबला था। दोनों ने इस सीजन का पांचवां ड्रा खेला। दोनों के खाते में 15-15 अंक हैं लेकिन बेहतर गोल अंतर के कारण जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) की टीम ब्लास्टर्स से एक स्थान ऊपर सातवें स्थान पर काबिज है। दोनों टीमों ने लगातार दूसरा ड्रा खेला है। दोनों टीमें एक-एक स्थान ऊपर गई हैं जबकि बेंगलुरू एफसी को एक स्थान नीचे जाना पड़ा है।

एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगी दोनों टीमों के बीच के इस मुकाबले का पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ लेकिन जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) की टीम अपनी किस्मत के भरोसे पिछड़ने से बच गई। अंत के 10 मिनट में ब्लास्टर्स ने जितने हमले किए वे उसे कम से कम तीन गोल की लीड दिलाने के लिए काफी थे लेकिन किस्मत ने हर बार उसे दगा दिया और गेंद कभी पोस्ट से और कभी साइडबार से टकराकर लौटती चली गई।

सौरव गांगुली की हेल्थ को लेकर अस्पताल ने दी अपडेट, जानें अब कैसी है तबियत

मैच की शुरुआत में सातवें मिनट में हालांकि जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) की टीम के पास ब्लास्टर्स के गोलकीपर अल्बीनो गोम्स की गलती का फायदा उठाने का मौका था लेकिन कप्तान नेरीजुस वाल्सकिस का प्रयास पोस्ट से टकारने के बाद दिशाहीन हो गया।

26वें मिनट में ब्लास्टर्स ने जवाबी हमला किया लेकिन जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) के गोलकीपकर टीपी रेहेनेश ने चपलता दिखाते हुए इसे नाकाम कर दिया। इस दौरान हालांकि स्टीफन एजे के पैर से उनके सीने में चोट भी लगी लेकिन चोट गम्भीर नहीं था। 30वें मिनट में जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) के कप्तान वाल्सकिस ने एक बार फिर एक स्वर्णिम मौका गंवा दिया।

यह सम्भवतः इस हाफ में जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) का अंतिम हमला था क्योंकि इसके बाद 35वें मिनट से लेकर हाफ टाइम तक ब्लास्टर्स ने कम से कम पांच मौके बनाए, जिनमें 35वें मिनट में किया गया गोल भी शामिल है लेकिन गैरी हूपर ने गोल कर दिया लेकिन वह आफसाइड करार दिए गए। दूसरे हाफ के शुरुआती 15 मिनट में दोनों टीमों ने बस प्रयास ही किए। किसी के लिए कोई बड़ा मौका नहीं बन सका और स्कोर 0-0 पर ही बना रहा। 64वें मिनट में जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) ने पहला बदलाव करते हुए सिमिनलेन डोंगेल को बाहर किया और मोहम्मद मोबाशिर को अंदर लिया। इसका बाद उसने 72वें मिनट फारुख चौधरी को बाहर कर अनिकेत जाधव को अंदर लिया लेकिन उसे फायदा मिलता नहीं दिख रहा था।

ISL 2020-21: टॉप 4 में जगह बनाने उतरेगी बेंगलुरु, हैदराबाद से होगा कड़ा मुकाबला

72वें मिनट में जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) के खिलाड़ी अइतोर मोनरोय को पीला कार्ड मिला। गोल की तलाश में ब्लास्टर्स ने भी 77वें मिनट में एक और 83वें मिनट में दो बदलाव किए लेकिन इसका उसे कोई फायदा नहीं हुआ और तमाम प्रयासों के बावजूद उसे जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) के साथ अंक बांटने पड़े।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, January 27, 2021, 21:59 [IST]
Other articles published on Jan 27, 2021
+ अधिक
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X