ISL 7: पहली जीत की तलाश में ईस्ट बंगाल का सामना करेगी केरला ब्लास्टर्स

ISL 2020-21 Kerala Blasters FC vs SC East Bengal Match Preview: नई दिल्ली। हीरो इंडियन सुपर लीग (Indian Super League) के सातवें सीजन में रविवार को जीएमसी स्टेडियम में जब केरला ब्लास्टर्स (Kerala Blasters) का सामना ईस्ट बंगाल (East Bengal) से होगा, तो दोनों टीमें सीजन की अपनी पहली जीत अपने नाम करना चाहेगी। खराब डिफेंस से जूझ रही दोनों टीमें इस सीजन में अब तक 10-10 गोल खा चुकी है। वहीं, आक्रमण करने में भी टीम पीछे चल रही है। केरला ने इस सीजन में सबसे कम शॉट (39) टारगेट पर लगाए हैं जबकि ईस्ट बंगाल के नाम दूसरा सबसे कम शॉट (48) है।

और पढ़ें: AUS vs IND: हेजलवुड ने तोड़ा 73 साल पुराना रिकॉर्ड, टेस्ट में लगाया विकेटों का दोहरा शतक

अच्छी शुरुआत के बावजूद दोनों टीमें लय कायम रखने में विफल रही है और लगातार अंक गंवाते आई है। दोनों ने इन 10 गोलों में से आठ गोल दूसरे हाफ में खाए हैं।

केरला के कोच किबु विकुना ने कहा, 'प्रत्येक मैच एक नई चुनौती है। हम एकसमान स्थिति में हैं। दोनों टीमें तीन अंक लेना चाहती है। हम अच्छी ट्रेनिंग कर रहे हैं और मैच के लिए तैयारी करने की कोशिश कर रहे है। उम्मीद है कि हम कल के मैच में अच्छा खेल सकते हैं। कभी कभी हमारे पास अच्छे परिणाम होते हैं और कभी नहीं। कुछ चीजें नहीं हो पाती है क्योंकि दूसरी टीमें भी प्लान के साथ खेलती है।'

और पढ़ें: भारत पर ऐतिहासिक जीत हासिल कर ऑस्ट्रेलिया के नाम हुआ खास रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली पहली टीम बनी

केरला की तरह ही ईस्ट बंगाल भी बॉल पजेशन के बावजूद मौके नहीं बना पा रही है। केरला ने लीग में कम से कम 31 मौके बनाए हैं जबकि ईस्ट बंगाल ने 36। ईस्ट बंगाल ने अब तक केवल दो ही गोल किया है।

लेकिन कोच रॉबी फॉलर इस चीज को लेकर आश्वस्त है कि उनकी टीम के अंदर बेहतर क्षमता है। ईस्ट बंगाल अब तक केवल एक ही बार क्लीन शीट हासिल कर पाई है।

फॉलर ने कहा, 'हम मैच पर नियंत्रण और उसे जीतना चाहते हैं। मैच जीतने के लिए, एकाग्रता का स्तर थोड़ा बेहतर होना चाहिए। मेरे लिए फॉर्मेशन वास्तव में मायने नहीं रखता है। हम इस विश्वास के साथ खेलें है कि हम मैच जीत सकते हैं। हमने बहुत सारी झलकियां दिखाई हैं, जिनका हम मुकाबला कर सकते हैं। हमारी और दूसरी टीमों के बीच ज्यादा कुछ नहीं है।'

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
इंडियन सुपर लीग भविष्यवाणियों
VS

Story first published: Saturday, December 19, 2020, 18:23 [IST]
Other articles published on Dec 19, 2020
+ अधिक
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X