परिवार को बचाने के लिए लुटेरों से भिड़ा फुटबॉलर, चेहरे पर आए चोट के निशान

नई दिल्लीः मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर जोआओ कैंसेलो ने गुरुवार को उनके साथ हुई सनसनीखेज घटना को लेकर जानकारी दी और कहा कि एक डकैती के दौरान उनके साथ मारपीट की गई। पुर्तगाल के इस प्रोफेशनल फुटबॉलर ने अपनी दाहिनी आंख के ऊपर कट के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

लुटेरों से भिड़े मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर कैंसलो

लुटेरों से भिड़े मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर कैंसलो

कैंसलो ने यह नहीं बताया कि घटना कहां हुई थी लेकिन क्लब ने बाद में कहा कि यह मामला 27 वर्षीय खिलाड़ी के घर पर हुआ था। कैंसलो ने मुताबिक उन्होंने लूट के समय वापस लड़ने की कोशिश की क्योंकि लूटेरों ने फुटबॉलर की पार्टनर डेनिएला मचाडो और बेटी एलिसिया को धमकाना शुरू कर दिया था।

2021: टेस्ट क्रिकेट में भारत के टॉप परफॉर्मर साबित हुए आर अश्विन, रोहित शर्मा

'चार कायरों ने मुझ पर हमला किया'

'चार कायरों ने मुझ पर हमला किया'

कैंसलो ने कहा, "दुर्भाग्य से आज चार कायरों ने मुझ पर हमला किया, जिन्होंने मुझे चोट पहुंचाई और मेरे परिवार को चोट पहुंचाने की कोशिश की। जब आप बदले में डटकर खड़े होते हैं तो यही होता है।

"वे सभी ज्वेलरी लेने में कामयाब रहे और मुझे इस हाल में मेरे चेहरे के साथ छोड़ दिया। मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज मेरा परिवार है और सौभाग्य से वे सब ठीक हैं।"

मैनचेस्टर सिटी ने एक बयान में कहा कि वे खिलाड़ी और उसके परिवार को समर्थन दे रहे हैं और वह पुलिस की पूछताछ में मदद कर रहा है।

क्लब ने किया फुटबॉलर को सपोर्ट-

प्रीमियर लीग के लीडर ने एक बयान में कहा: "हम हैरान हैं कि जोआओ कैंसलो और उनके परिवार को आज शाम उनके घर पर चोरी का शिकार होना पड़ा, जिसके दौरान जोआओ पर भी हमला किया गया था।

"जोआओ और उनके परिवार को क्लब द्वारा समर्थन दिया जा रहा है और वह पुलिस को उनकी पूछताछ में मदद कर रहे हैं और पुलिस के लोग इस बहुत गंभीर मामले की जांच कर रहे हैं।"

कैंसिलो 2019 में जुवेंटस से 60 मिलियन पाउंड में सिटी में शामिल हुए थे और सभी प्रतियोगिताओं में 101 बार खेल चुके हैं।

इस सीजन में और भी फुटबॉलरों के साथ हो चुकी हैं वारदात-

इस सीजन में और भी फुटबॉलरों के साथ हो चुकी हैं वारदात-

31 साल का पुर्तगाल का स्टार इस सीजन में शानदार फॉर्म में रहा है। कैंसिलो ने सिटी को चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंचने में भी बहुत बड़ी भूमिका निभाई।

हालांकि यह फुटबॉल स्टार इस सीजन में लुटेरों के निशाने पर आने वाला पहला फुटबॉलर नहीं हैं।

सितंबर में, 21 वर्षीय चेल्सी ऐस रीस जेम्स ने उस समय के चौंकाने वाले सीसीटीवी फुटेज जारी किए, जब लुटेरों के एक समूह ने उनके घर में घुसकर उनकी चैंपियंस लीग, सुपर कप और यूरो 2020 पदक वाली एक अलमारी को छीन लिया था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
फीफा वर्ल्ड कप भविष्यवाणियों
VS

Story first published: Friday, December 31, 2021, 14:18 [IST]
Other articles published on Dec 31, 2021
+ अधिक
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X