CWG 2018: 10 मीटर एयर पिस्टल में मेहुली घोष ने सिल्वर, तो अपूर्वी चंदेला ने जीता ब्रॉन्ज

Posted By:
Commonwealth Games 2018: Mehuli Ghosh wins silver, Apurvi Chandela bags bronze | वनइंडिया हिंदी
Apurvi Chandela

गोल्ड कोस्ट। कॉमनवेल्थ गेम्स में निशानेबाजी में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है। भारत ने इसमें एक और मेडल अपने नाम कर लिया है। 10 मीटर एयर राइफल के महिला वर्ग में मेहुली घोष ने सिल्वर और अपूर्वी चंदेला ने ब्रॉन्ज मेडल जीता है। इसी के साथ भारत के नाम अब 17 मेडल हो गए हैं।

कॉमनवेल्थ गेम्स में पांचवा दिन भारतीय शूटर्स के लिए बेहतरीन साबित हो रहा है। महिला वर्ग में मेहुली घोष ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया। वहीं अपूर्वी चंदेला ने ब्रॉन्ज मेडल को भारत की झोली में डाला। और सिर्फ महिला शूटर्स ही नहीं, बल्कि पुरुष शूटर्स का प्रदर्शन भी शानदार है। पुरुष वर्ग में 10 मीटर एयर पिस्टल श्रेणी में जितू राय ने गोल्ड तो ओमप्रकाश मिथरवाल ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। 235.1 अंकों के साथ जितू राय ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया। वहीं मिथरवाल के 10 मीटर एयर पिस्टल में 214.3 अंक रहे।

इस मेडल के साथ ही भारत के खाते में अबतक कुल 17 मेडल आ चुके हैं। आज भारत के खाते में कुल तीन मेडल आ चुके हैं, जिसमे एक गोल्ड, दो सिल्वर और दो कांस्य पदक शामिल है। कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के खाते में कुल 17 मेडल आए हैं जिसमे 8 गोल्ड, 4 सिल्वर और 5 ब्रॉन्ज मेडल हैं।

ये भी पढ़ें: CWG 2018: 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतिस्पर्धा में ओम मिथरवाल को मिला ब्रॉन्ज मेडल

Story first published: Monday, April 9, 2018, 10:09 [IST]
Other articles published on Apr 9, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट