मां बनी पहलवान बबीता फोगाट, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की तस्वीर

Wrestler Babita Phogat blessed with baby boy shares pictures with Fans on Social media: नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज (सोमवार) पिता बने हैं और उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया है। वहीं दूसरी ओर पहलवानों में देश का नाम रोशन करने वाली महिला पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) भी सोमवार को मां बनी है। साल 2014 में कॉमनवेल्थ खेलों में भारत के लिये गोल्ड मेडल जीतने वाली महिला पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat Baby) ने एक बेटे को जन्म दिया है।

बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए दी। इन तस्वीरों में बबीता फोगाट (Babita Phogat) के साथ उनका बेटा और उनके पति विवेक सुहाग भी नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली के भाई ने शेयर की विरुष्का की बेटी की पहली झलक, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर फोटो को शेयर करते हुए बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने लिखा कि आखिरकार उनका परिवार पूरा होने का सपना साकार हो गया है।

उन्होंने लिखा,'हमेशा अपने सपनों पर भरोसा करना सीखिये, यह जरूर पूरे होते हैं, हमारे पूरे हुए हैं। मेरे बेटे से मिलिये, नीले कपड़ों में मेरा सपना साकार हुआ है।

गौरतलब है कि बबीता फोगाट (Babita Phogat) के पति विवेक सुहाग भी एक पहलवान हैं और दोनों की शादी साल 2019 में हुई थी। देश की युवा महिला पहलवानों के लिये बबीता फोगाट (Babita Phogat) एक मिसाल हैं, जिन्होंने 2014 कॉमनवेल्थ के दौरान भारत के लिये गोल्ड मेडल जीत कर देश का नाम रोशन किया था।

AUS vs IND: सिडनी में पेनकिलर की भारी डोज लेकर खेले पंत-विहारी, दर्द से झुकना भी था मुश्किल

आपको बता दें कि पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) के ही जीवन पर आधारित फिल्म दंगल बनी थी, जिसने न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा था और सुपरहिट रही थी। वहीं बच्चे के जन्म के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी बेटी और पत्नी अनुष्का शर्मा के स्वस्थ होने की जानकारी देते हुए लोगों से उनकी प्राइवेसी बनाये रखने की अपील की थी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, January 11, 2021, 20:55 [IST]
Other articles published on Jan 11, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X