6 महीने बाद अपनी बेटी से मिले अजिंक्य रहाणे, लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

Ajinkya rahane shares an emotional post on Instagram after meeting his daughter in 5 months: नई दिल्ली। हाल ही में समाप्त हुई भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भारतीय टीम ने अपने नियमित कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की गैर-मौजूदगी के बावजूद कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के नेतृत्व में 2-1 से सीरीज जीतने का काम किया है। सीरीज जीत के बाद भारतीय टीम वापस अपने देश लौट चुकी है जहां पर उसका जबरदस्त तरीके से स्वागत हुआ। ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय फैन्स ने कप्तान रहाणे (Ajinkya Rahane) का स्वागत बैंड-बाजे के साथ किया और उन पर फूल भी बरसाये।

इस दौरान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) लगभग 5 महीने बाद अपने परिवार से मिल सके। वहीं परिवार से वापस मिलकर रहाणे (Ajinkya Rahane) काफी भावुक हो गये हैं और इसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट के जरिये किया। अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी आर्या के साथ फोटो शेयर करते हुए इस खुशी का इजहार किया है।

अब भारत से ही जीत सकते हैं अमेरिकी लॉटरी, 1 अरब का है इनाम

रहाणे (Ajinkya Rahane) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, '5 महीने, दो देश और 8 शहरों की लंबी दूरी में घूमने के बाद अपने पसंदीदा शहर में अपने पसंदीदा के साथ समय बिता रहा हूं।'

गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की इस पोस्ट पर उनके फैन्स अपना काफी प्यार दे रहे हैं। उल्लेखनीय है कि एडिलेड में खेले गये पहले मैच में भारतीय टीम को जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद कप्तान कोहली (Virat Kohli) भी पैटरनिटी लीव पर भारत लौट आये। इस शर्मनाक हार के बाद अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने न सिर्फ टीम को एकजुट करने का काम किया बल्कि मेलबर्न में शतकीय पारी खेलकर भारतीय टीम को जीत दिलाई और वापसी की।

ऋषभ पंत की बैटिंग के फैन हुए वीवीएस लक्ष्मण, कहा- करियर बदलने वाली है गाबा की पारी

आपको बता दें कि इसके बाद भारतीय टीम ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और पहले सिडनी में जुझारू पारी खेलकर मैच ड्रॉ किया और फिर गाबा में 32 सालों में ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहली बार हराने का कारनामा किया। गाबा में भारतीय टीम के लगभग सभी खिलाड़ी एकदम नये थे जिसके बावजूद उसने जीत का परचम लहराया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, January 23, 2021, 20:10 [IST]
Other articles published on Jan 23, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X