ऋषभ पंत की बैटिंग के फैन हुए वीवीएस लक्ष्मण, कहा- करियर बदलने वाली है गाबा की पारी

VVS Laxman praises Rishabh Pant says played Career Defining Innings at Gabba: नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत की दुनिया भर में तारीफ हो रही है। इस दौरे पर भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार बल्लेबाजी की और गाबा में मैच जिताऊ पारी खेलकर टीम को सीरीज जिताने का काम किया। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने गाबा के मैदान पर 89 रनों की नाबाद पारी खेली जिसके बाद हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। वहीं भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (vvs Laxman) ने भी इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है।

लक्ष्मण (vvs Laxman) ने पंत (Rishabh Pant) की तारीफ करते हुए कहा कि गाबा में खेली गई उनकी पारी करियर को बदलकर रख देने वाली हो सकती है। लक्ष्मण (vvs Laxman) ने कहा कि पंत (Rishabh Pant) ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार पारियां खेली उनकी आलोचना करने वाले लोगों को दमदार जवाब दिया।

अब भारत से ही जीत सकते हैं अमेरिकी लॉटरी, 1 अरब का है इनाम

वीवीएस लक्ष्मण (vvs Laxman) ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में बात करते हुए कहा, 'हम सभी जानते हैं कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के पास मैच को कभी बदल देने का दमखम है, उनके पास इतने सारे शॉटस हैं जो किसी भी अच्छी गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचाने की काबिलियत है। लेकिन गाबा में उन्होंने जिस तरह की पारी खेली वह उनके करियर के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। उन्हें बल्लेबाजी में ऊपर भेजा गया और दबाव में शानदार पारी खेली। मैदान पर उतरने के बाद उन्होंने समझदारी से बल्लेबाजी की और जल्दबाजी में बिल्कुल भी नहीं दिखी।'

वीवीएस लक्ष्मण (vvs Laxman) ने पंत (Rishabh Pant) की आगे तारीफ करते हुए कहा कि नाथन लॉयन लगातार ऑफ स्टंप के बाहर गेंदबाजी करके उन्हें गलत शॉट खेलने पर मजबूर करना चाह रहे थे लेकिन पंत (Rishabh Pant) ने धैर्य नहीं खोया और जब भी उनको मौका मिला उन्होंने उसका पूरा फायदा उठाया।

AUS vs IND: आर श्रीधर का खुलासा, बताया- कैसे रवि शास्त्री की धमकी से झुका क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

उन्होंने कहा,'ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बेहद कमाल के शॉट्स खेले और सबसे अच्छी बात यह रही है कि उन्होंने सिर्फ मैच बनाया ही नहीं बल्कि खत्म किया।'

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, January 23, 2021, 17:41 [IST]
Other articles published on Jan 23, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X