मुश्किल में फंसे Breakfast With Champions के एंकर गौरव कपूर, पुलिस ने भेजा समन

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार 6 सीजन तक प्री मैच शो एक्स्ट्रा इनिंग्स में एंकर की भूमिका निभा चुके एक्टर गौरव कपूर मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल मुंबई पुलिस इन दिनों सोशल मीडिया पर फर्जी फॉलोअर्स के मामले में कई बड़े नामों से पूछताछ कर रही है और केस में सामने आने वाले नामों पर शिकंजा कस रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार मुंबई पुलिस ने बुधवार को मशहूर क्रिकेटर कमेंटेटेर और एक्टर गौरव कपूर को फेक फॉलोअर्स मामले में पूछताछ के लिये समन भेजा है।

मुंबई पुलिस ने गौरव कपूर के अलावा रेडियो जॉकी रोशन अब्‍बास को भी स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम ने समन भेजा है। फेक फॉलोअर्स मामले में मुंबई पुलिस के पूछताछ दायरे में करीब 100 मशहूर हस्तियों का नाम है और 22 से ज्यादा सेलिब्रिटिज से पहले ही पूछताछ कर बयान दर्ज किया जा चुका है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सिंगर भूमिका त्रिवेदी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ लोग उनका नाम लेकर सोशल मीडिया पर फर्जी फैन फॉलोइंग मुहैया कराना का दावा कर रहा हैं। जिसकी जांच के दौरान पुलिस को एक बड़े रैकेट का पता चला और अब एक स्पेशल टीम इस मामले की जांच कर रही है।

ICC Test Rankings में ब्रॉड ने लगाई जबरदस्त छलांग, जसप्रीत बुमराह को हुआ नुकसान

आपको बता दें कि गौरव कपूर क्रिकेट कॉमेंटेटर के साथ-साथ एक्टर भी हैं, उन्होंने साल 2003 में हॉरर मूवी डरना मना है के जरिये अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद वह एक और भूतिया फिल्म Ssssshhhh में नजर आये। वह राम गोपाल वर्मा की फिल्म आग जो कि शोले का रीमेक थी उसमें भी नजर आये थे। उन्होंने साल 2011 से 2017 तक आईपीएल के प्री मैच शो एक्सट्रा इनिंग्स को होस्ट किया जिसने उन्हें एक अलग पहचान दिलायी।

हालांकि फैन्स के बीच उनके मशहूर होने की शुरुआत मार्च 2017 में हुई जब उन्होंने बेहद शानदार चैट शो 'ब्रेकफास्ट विद चैम्पियन' की शुरुआत की। इस चैट शो में वह क्रिकेटर्स और खेल जगत से जुड़े खिलाड़ियों का इंटरव्यू करते थे। इस शो में उन्होंने माइकल होल्डिंग, शोएब अख्‍तर,वह गैरी कर्स्‍टन, जहीर खान, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, आशीष नेहरा, ड्वेन ब्रावो, विराट कोहली (Virat Kohli), सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सहित दुनिया के कई दिग्‍गज खिलाड़ियों का इंटरव्यू लिया।

कभी युवराज सिंह ने छुड़ाये थे छक्के, अब इंग्लैंड के कप्तान का दावा- ले सकता है 600 विकेट

कोरना वायरस के बीच जब आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया तो आईसोलेशन प्रीमियर लीग लेकर आये जो कि फैन्स के बीच काफी मशहूर हुआ।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, July 29, 2020, 17:20 [IST]
Other articles published on Jul 29, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X