कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पर जानें क्या बोली दीपक चहर की बहन मालती चहर

Deepak Chahar's sister Malti reacts on news of CSK pacer tests positive for COVID-19 |वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से शनिवार को आईपीएल के लिये खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराने की रिपोर्ट को लेकर पुष्टि की कि 2 खिलाड़ियों और 11 सदस्यों को कोरोना वायरस हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह सभी लोग चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं। वहीं जिन दो खिलाड़ियों को कोरोना वायरस हुआ है उनमें भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का नाम शामिल है।

इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपक चाहर को ट्रोल करना शुरु कर दिया। वहीं उनकी बहन मालती चाहर ने सोशल मीडिया पर दीपक चाहर की एक फोटो तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'आप एक सच्चे योद्धा हो जो लड़ने के लिए पैदा हुए हो। अंधेरी रात के बाद एक चमकता दिन भी होता है। उम्मीद है कि तुम शानदार तरीके से वापसी करोगे। तुम्हारी दहाड़ का इंतजार कर रही हूं।'

बेन स्टोक्स ने बताया क्यों छोड़ी थी पााकिस्तान के खिलाफ बीच में सीरीज, बताई वजह

इसके साथ ही मालती चाहर ने लिखा कि उनका पूरी चेन्नई सुपर किंग्स फैमिली (टीम) के लिये है। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस की खबर सामने आने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम को एक हफ्ते के लिये क्वारंटीन कर दिया गया है, जिसके चलते उनका ट्रेनिंग सेशन भी एक हफ्ते देरी से शुरु होगा।

गौरतलब है कि दीपक चाहर की बहन मालती चाहर एक मॉडल और एक्टर हैं जो कि आईपीएल के दौरान कई बार अपने भाई दीपक चाहर का मैच देखने स्टेडियम पहुंचती है। मालती चाहर की फेवरेट टीम चेन्नई सुपरकिंग्स है और उसके कप्तान एमएस धोनी की वो बहुत बड़ी फैन हैं।

ENG vs PAK: इंग्लैंड के खिलाफ मोहम्मद आमिर ने तोड़ा ICC का बड़ा नियम

आपको बता दें कि मालती चाहर की बहन ने लखनऊ से बीटेक करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग को करियर बनाया। वो 2014 में मिस इंडिया नॉर्थ रीजन रनरअप रहीं। मिस इंडिया प्रतियोगिता में मालती मिस फोटोजनिक रनरअप रहीं। 2014 में ही उन्हें एड के ऑफर मिलना शुरू हो गए थे।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, August 30, 2020, 18:58 [IST]
Other articles published on Aug 30, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X