'भारत से डर गया था इंग्लैंड', डेविड लॉयड ने उतारा जो रूट की टीम पर गुस्सा

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने लॉर्ड्स में जो रूट की अगुवाई वाली टीम को भारत के खिलाफ 151 रनों की हार पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। लॉयड ने डेली मेल को कहा, "वे इस टेस्ट में भारत से डर गए थे और विराट कोहली एक सस्ते सूट की तरह उनके ऊपर थे। वे सामना नहीं कर सके। इसलिए अब उन्हें अपनी कमर कसनी होगी और डटकर लड़ना होगा।"

David Lloyd on 2nd Test, 'Virat Kohli was all over England team like a cheap suit' | वनइंडिया हिंदी

जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी की भारत की तेज चौकड़ी ने सोमवार को लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को पस्त करने के लिए स्विंग गेंदबाजी का शानदार प्रदर्शन किया। अंतिम दिन 272 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम भारतीय गेंदबाजों के लगातार दबाव के आगे झुककर 120 रन पर सिमट गई। लाॅयड ने कहा, "कोहली और कोच रवि शास्त्री जानते थे कि वे इंग्लैंड को दवाब में ला सकते हैं। इंग्लैंड बहुत नम्र और सौम्य था। उनके पास ऐसा कप्तान नहीं था जो जवाब दे सके।''

यह भी पढ़ें- तालिबान का खाैफ, नहीं रहा अफगानी फुटबाॅलर, अमेरिकी विमान से गिरा था नीचे

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को कहा कि इंग्लैंड ने आउट ऑफ फॉर्म सलामी बल्लेबाज डोम सिबली को बाहर कर दिया और डेविड मालन को भारत के खिलाफ हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट के लिए लाया गया है। सिबली, जिन्होंने अपनी पिछली 15 पारियों में एक टेस्ट अर्धशतक बनाया है, ने लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में 11 और 0 रन बनाए, को बाहर करने की मांग उठी थी।

यह भी पढ़ें - इन 5 विंडीज क्रिकेटरों की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 3 वाली के होते हैं खूब चर्चे

भारत पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। पहला टेस्ट रद्द हुआ था। अब तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड वापसी कर पाएगा या नहीं, यह देखने लायक रहेगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 18 - October 26 2021, 03:30 PM
दक्षिण अफ्रीका
वेस्टइंडीज
Predict Now

Story first published: Thursday, August 19, 2021, 23:12 [IST]
Other articles published on Aug 19, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X