टेस्ट प्रारूप को लेकर ग्लेन मैक्सवेल ने दिया बड़ा बयान, कहा- खत्म हो चुका है करियर

Glenn Maxwell says His test career has been almost Ended now he is focused on World Cups: नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) पिछले काफी समय से कंगारूओं की टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं। हालांकि उनका प्रदर्शन सीमित ओवर्स प्रारूप में टीम के लिये काफी शानदार रहा है और वो भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई वनडे और टी20 सीरीज में भी विस्फोटक बल्लेबाजी करते नजर आये। ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने टेस्ट करियर का अपना आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ साल 2017 में खेला था।

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के टेस्ट करियर की बात करें तो वो कुछ खास नहीं रहा है और यही वजह है कि वह पिछले काफी समय से टेस्ट टीम में जगह बना पाने में नाकाम रहे हैं। अब मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने इस बात को खुद स्वीकार किया है कि उनका टेस्ट करियर ओवर हो चुका है।

विराट कोहली या अजिंक्य रहाणे, नटराजन ने बताया कौन है टीम का बेहतर कप्तान

इस बारे में बात करते हुए मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कहा कि उनका ध्यान अब सिर्फ सीमित ओवर्स प्रारूप में खेलने पर है और वो 2023 तक होने वाले तीनों विश्व कप में टीम के लिये खेलना चाहते हैं और जीतना चाहते हैं।

हेरल्ड सन न्यूजपेपर के साथ बात करते हुए मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने के आस-पास भी हूं। टीम मैनेजमेंट को पता है कि वह क्या चाहते हैं। उनके पास अभी प्रथम श्रेणी क्रिकेट के कई अच्छे खिलाड़ी हैं, कैमरून ग्रीन टीम के लिये सुपस्टार बनने जा रहे हैं। इसके अलावा विल पुकोवस्की, ट्रैविस हेड भी हैं जिनकी बल्लेबाजी औसत टेस्ट मैचों में 40 के आस-पास हैं।'

इस दौरान मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने संन्यास को लेकर भी बयान देते हुए कहा कि वह अभी साल 2021 और 2022 में होने वाले टी20 विश्व कप और 2023 में होने वाले वनडे विश्व कप में खेलेंगे और उसके बाद ही संन्यास लेने पर विचार करूंगा।

अब भारत से ही जीत सकते हैं अमेरिकी लॉटरी, 1 अरब का है इनाम

हाल ही में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने भारतीय टीम के खिलाफ सीमित ओवर्स में शानदार प्रदर्शन किया था और 83.50 की औसत से 167 रन बनाये थे और वनडे सीरीज को 2-1 से जीतने में अहम भूमिका निभाई थी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, January 24, 2021, 22:48 [IST]
Other articles published on Jan 24, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X