IND vs ENG: यूजर ने बॉलिंग को लेकर की इरफान पठान को ट्रोल करने की कोशिश, मिला करारा जवाब

India vs England Fan tried to Troll Irfan Pathan Over Pace comment on India loss gets befitting reply: नई दिल्ली। क्रिकेट के गलियारों में आजकल जहां फैन्स को भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टी20 सीरीज का लुत्फ उठाने का मौका मिल रहा है, तो वहीं पर सड़क दुर्घटना के नियमों को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने के लिये खेले जा रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी20 सीरीज में पुराने दिग्गज खिलाड़ियों के टैलेंट का जलवा भी देखने को मिल रहा है। 5 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद से एक्सपर्टस के बीच यही सवाल पूछा जा रहा है कि आखिरकार किस वजह से भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा।

वहीं इस सवाल का जवाब रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सेमीफाइनल में क्वालिफाई कर चुकी इंडिया लेजेंडस की टीम के लिये शानदार प्रदर्शन कर रहे हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने दिया। इरफान पठान ने इस सवाल का जवाब देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर दोनों टीमों के बीच हार का अंतर पेस को बताया और कहा कि मुझे लगता है कि तेज गेंदबाज ही वह कड़ी थे जिन्होंने हार और जीत के बीच का अंतर पैदा किया।

Vijay Hazare Trophy: कौशिक पर भारी पड़ी आदित्य तरे की पारी, यूपी को 6 विकेट से हरा मुंबई ने जीता चौथा खिताब

वहीं इरफान पठान के इस ट्वीट पर एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश में अनचाहा कमेंट करते हुए लिखा कि भाई तुम्हारी गेंदबाजी में कभी भी गति नहीं थी लेकिन इसके बावजूद भी तुम स्पीड को लेकर एक्सपर्ट बनते हो और कमेंट करते हो। यूजर के ऐसे कमेंट पर जहां अन्य फैन्स ने उसे लताड़ना शुरू किया तो वहीं पर इरफान पठान ने इस यूजर को ऐसा जवाब दिया कि उसका मुंह बंद हो गया।

इरफान पठान ने यूजर को रिप्लाई करते हुए कहा,' बॉस तुम भी कभी भारत के लिये नहीं खेले हो लेकिन फिर भी तुम उस व्यक्ति से बात कर रहे हो जिसके पास स्विंग थी।'

IND vs ENG: जानें क्यों माइकल वॉन ने विराट कोहली को दी सेल्फिश बनने की सलाह, कहा- तभी जीतेंगे विश्व कप

गौरतलब है कि ट्रोलर्स अक्सर इरफान पठान को ट्रोल करने के लिये निशाना बनाने की फिराक में रहते हैं लेकिन अपनी हाजिरजवाबी से वो अक्सर इन आलोचकों का मुंह बंद करने में कामयाब रहते हैं। आपको बता दें कि इरफान पठान इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं और सिर्फ गेंद से ही नहीं बल्ले से भी दम दिखाते नजर आ रहे हैं। वह अब तक दो अर्धशतक लगा चुके हैं और इंग्लैंड लेजेंड्स के खिलाफ मुश्किल स्थिति से टीम को जीत के करीब तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि वह टीम को जीत नहीं दिला सके थे और टीम को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, March 14, 2021, 17:47 [IST]
Other articles published on Mar 14, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X