IPL 2020: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले CSK ने धोनी, जडेजा समेत कई खिलाड़ियों को दिया अवॉर्ड

IPL 2020: Dhoni gets Golden Cap, Jadeja a Sword in CSK's Special Award Ceremony | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) का आगाज होने में महज 48 घंंटे से कम का समय बाकी है। इस बीच गुरुवार को यूएई में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पिछले सीजन शानदार प्रदर्शन करने वाले अपने खिलाड़ियों को सम्मानित किया। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस दौरान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत कई खिलाड़ियों को अवॉर्ड दिया। उल्लेखनीय है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ ओपनिंग मैच के साथ सीजन का आगाज करेगी।

कप्तान एमस धोनी ने पिछले सीजन 83.20 की औसत से टूर्नामेंट में 416 रन बनाने का कारनामा किया था, जिसमें उन्होंने 23 छक्के और 22 चौके जड़े थे।

IPL 2020: जानें लीग का आगाज करने वाली CSK-MI की टीम में कितना कमाते हैं खिलाड़ी

वहीं सीएसके ने पिछले सीजन 6.35 की इकॉनमी रेट से 15 विकेट हासिल करने वाले हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को भी सम्मिनित किया। उन्हें लीग में बेस्ट लेफ्ट हैंड स्पिनर का अवॉर्ड मिला। जबकि मुंबई के खिलाफ फाइनल मैच में 59 गेंदों में 80 रनों की जुझारू पारी खेलने वाले शेन वॉटसन को भी टीम ने उनकी साहसिक इनिंग्स के लिये अवॉर्ड दिया। वॉटसन के पांव से खून बह रहा था उसके बावजूद वह क्रीज पर डटे रहे थे।

सीएसके की टीम ने बल्लेबाजी कोच और पूर्व खिलाड़ी माइकल हसी को टीम के साथ 10 साल पूरे होने के लिये सम्मानित किया, तो वहीं टीम के साथ पहली बार खेलने वाले सत्य साईं किशोर और पीयूष चावला को कोच स्टीफन फ्लेमिंग के हाथों टीम की जर्सी सौंपी गई। यूएई की सरजमीं पर दोनों खिलाड़ी धमाल मचा सकते हैं।

बड़ी खबर: सिर्फ 36 घंटे तक ही क्वारंटाइन रहेंगे इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, IPL फैन्स खुश

वहीं सीपीएल में धमाल मचाने वाले ड्वेन ब्रावो को टी20 क्रिकेट में 500 विकेट पूरा करने वाले पहले गेंदबाज बनने क लिये खास सम्मान दिया गया और वो वीडियो कॉलिंग के जरिये इसका हिस्सा बनें। टीम के लिये पिछले सीजन 26 विकेट हासिल करने वाले इमरान ताहिर को एक ट्रॉफी के साथ सम्मानित किया गया।

आपको बता दें कि दोनों खिलाड़ी इस समय अपने होटल रूम में अनिवार्य क्वारंटीन वक्त बिता रहे हैं और शुक्रवार को टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद टीम से जुड़ सकते हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, September 17, 2020, 23:12 [IST]
Other articles published on Sep 17, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X