IPL 2021: कोरोना से उबरकर आरसीबी के लिये वापसी करने को तैयार हैं देवदत्त पाड्डिकल, जानें क्या कहा

IPL 2021
Photo Credit: BCCI/IPL

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले मैच में जीत हासिल करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिये अब एक और खुशखबरी सामने आई है। कोरोना वायरस के चलते क्वारंटीन में समय बिता रहे आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पाड्डिकल अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और जरूरी क्वारंटीन समय भी पूरा कर चुके हैं। इसके बाद वह टीम से जुड़ चुके हैं और आईपीएल में वापसी करने को तैयार हैं। आरसीबी की टीम को मुंबई के खिलाफ पहले मैच में अपने इस सलामी बल्लेबाजी की कमी महसूस हुई थी लेकिन अंत में वह जीत करने में कामयाब रही थी। ऐसे में पाड्डिकल की वापसी आरसीबी की टीम को मजबूत बनाने का ही काम करेगी।

देवदत्त पाड्डिकल 22 मार्च को कोरोना वायरस के संक्रमण टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये थे, जिसके बाद उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया था। हालांकि अब वह पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और टीम के साथ प्रैक्टिस का हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं। कोरोना से उबरने के बाद पाड्डिकल ने इसे एक बुरा सपना करार दिया और कहा कि काश यह न हुआ होता।

और पढ़ें: IPL 2021: धोनी को जीरो पर आउट करने के बाद जानें क्या बोले आवेश खान

आरसीबी के ट्विट हैंडल ने एक ट्वीट में कोरोना से ठीक होने के बाद पाड्डिकल का बयान शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा,' कोरोना मेरे लिये एक बड़ा झटका था, अगर यह न हुआ होता तो ज्यादा अच्छा होता लेकिन कुछ चीजों पर आपका नियंत्रण नहीं होता। वापसी करने के बाद मेरा पूरा ध्यान खुद को फिट रखने पर है। मैं अब पूरी तरह से फिट हूं और टीम के साथ अभ्यास कर पा रहा हूं। आईपीएल जैसे टूर्नामेंट के लिये आपको अपना 100 प्रतिशत देना होता है, ऐसा नहीं कर पाने पर आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते।'

उल्लेखनीय है कि देवदत्त पाड्डिकल ने पिछले सीजन शानदार बल्लेबाजी करते हुए 5 अर्धशतक लगाने का काम किया था और आरसीबी के लिये 472 रन बनाये थे। इसके साथ ही वह आईपीएल में डेब्यू सीजन के दौरान 400 से ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी बने थे।

और पढ़ें: IPL 2021: पहले 3 दिन में ही लग चुके हैं 42 छक्के, जानें टॉप पर है कौन

इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा,'पिछला आईपीएल मेरे लिये शानदार अनुभव रहा था, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी इस साल प्रदर्शन ठीक ठाक रहा है और विजय हजारे ट्रॉफी में लय वापस मिल गई। ऐसे में उम्मीद है कि इस आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकूंगा।'

आपको बता दें कि पाड्डिकल ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के 6 मैचों के दौरान 217 रन बनाने का काम किया है तो वहीं पर विजय हजारे ट्रॉफी के 7 मैचों में 737 रन बनाने का काम किया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, April 12, 2021, 17:54 [IST]
Other articles published on Apr 12, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X