IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के कैम्प से जुड़े रविंद्र जडेजा, अब मैदान पर उतरने का इंतजार

IPL 2021 ravindra jadeja joins Chennai super kings camp in Mumbai Waiting to play on Ground: नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच खेले जाने वाले मैच से होना है। जिसका दूसरा मैच सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच 10 अप्रैल को खेला जायेगा। इसकी तैयारियों के लिये चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मुंबई पहुंच चुकी है। इस बीच फैन्स के बीच लगातार सवाल उठ रहा था कि टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा कब टीम के साथ जुड़ने वाले हैं। शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने इसका जवाब देते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जडेजा की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो येलो जर्सी में टीम के साथ कैम्प में जुड़ते नजर आ रहे हैं।

सीएसके ने साफ किया है कि रविंद्र जडेजा चोट से वापस उबरकर टीम के साथ जुड़ गये हैं और अब मैदान पर उतरने का इंतजार कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी में खेली गई टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच के दौरान जडेजा के अंगूठे में चोट आई थी, जिसके चलते उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

IND vs ENG: 437 दिन बाद मैदान पर लौटे ऋषभ पंत, 28 गेंदों में ठोंक डाला अर्धशतक

सर्जरी होने के बाद जडेजा के रिकवर होने और फिट होने में काफी समय लग गया जिसके चलते वह इंग्लैंड के खिलाफ जारी द्विपक्षीय श्रृंखला में किसी भी प्रारूप की टीम का हिस्सा नहीं बन सके। मैदान पर जडेजा की वापसी में हो रही लगातार देरी से फैन्स भी चिंता में पड़ गये थे कि क्या उनके चहेते खिलाड़ी आईपीएल में आगाज से पहले टीम का हिस्सा बन पायेंगे या नहीं।

हालांकि सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके टीम में जुड़ने की खुशखबरी सभी फैन्स के साथ शेयर कर दी है। गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के 14वें सीजन के अपने पहले 5 मैच मुंबई में ही खेलने हैं जिसके बाद वो दिल्ली, बेंगलुरू और कोलकाता के लिये रवाना होगी।

IND vs ENG: इस खास मामले में 13 हजारी बने विराट कोहली, पुणे में लगाई रिकॉर्डों की झड़ी

आपको बता दें कि इस सीजन कोई भी टीम अपने होम ग्राउंड पर मैच नहीं खेलेगी और सभी को न्यूट्रल ग्राउंड पर ही मैच खेलना है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिये पिछला सीजन कुछ खास नहीं रहा था और आईपीएल इतिहास में यह टीम पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, March 26, 2021, 18:38 [IST]
Other articles published on Mar 26, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X