IPL 2021: पृथ्वी शॉ ने शिवम के एक ओवर मे बटोरे 25 रन तो मावी ने ऐसे लिया बदला, वायरल हुआ वीडियो

IPL 2021: Shivam Mavi's revenge after Prithvi Sha| w hits him for 6 4s in an Over | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 25वें मैच में फैन्स को खुश करने वाली कई चीजें देखने को मिली। दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गये इस मैच में दिल्ली की टीम ने आसानी से 7 विकेट से जीत हासिल की जिसके जीत के हीरो रहे टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिये ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और केकेआर की टीम को बल्लेबाजी के लिये बुलाया। केकेआर की टीम ने पहली बार इस सीजन पावरप्ले में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 1 विकेट खोकर 45 रन बनाये लेकिन इसके बाद फिर से टॉप और मिडिल ऑर्डर की समस्या सामने आ गई।

दिल्ली के गेंदबाजों के सामने केकेआर के बल्लेबाज पस्त नजर आये और अंत में आंद्र रसेल (27 गेंद में 45 रन) और शुबमन गिल (43) की पारियों के चलते 154 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। जवाब में पृथ्वी शॉ ने तूफानी शुरुआत की और पारी के पहले ही ओवर में 25 रन बटोरने का काम किया।

और पढ़ें: IPL 2021: शॉ की विस्फोटक पारी से जीती दिल्ली, केकेआर को 7 विकेट से रौंदा

शिवम मावी के इस ओवर की शुरुआत वाइड के साथ हुई लेकिन अगली 6 गेंदों में शॉ ने लगातर 6 चौके लगाने का काम किया। इसके बाद शिवम मावी को पूरे मैच में दूसरा ओवर फेंकने को नहीं मिला। पृथ्वी शॉ ने 41 गेंदों में 82 रन की पारी खेलकर मैच को एकतरफा कर दिया और पहले विकेट के लिये 132 रनों की साझेदारी कर आसानी से 16.3 ओवर में जीत हासिल कर ली।

पृथ्वी शॉ ने शिवम मावी की गेंदों की जिस तरह से धुनाई की उसका बदला भी मावी ने मैच के बाद ही ले लिया, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। आईपीएल के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किये गये इस वीडियो में जब मैच के बाद पृथ्वी शॉ अपने साथी शिखर धवन के साथ शिवम मावी के साथ मिलने आये तो मावी ने उनका हाथ पकड़ कर पीछे से गला दबाया। मावी के ऐसा करने पर शॉ दर्द से कराहते नजर आये।

और पढ़ें: IPL के एक ओवर में 6 चौके लगाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने पृथ्वी शॉ, नाम किया खास रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसे देखने के लिये आप यहां पर क्लिक कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि पृथ्वी शॉ और शिवम मावी एक दूसरे को जूनियर लेवल से जानते हैं और साथ खेल चुके हैं। मैच के बाद शॉ ने इस बारे में बताते हुए कहा कि जूनियर लेवल से साथ खेलने के चलते मुझे पता था कि पृथ्वी किस तरह की गेंदबाजी करने वाले हैं और मैंने उसी का फायदा उठाया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, April 30, 2021, 16:39 [IST]
Other articles published on Apr 30, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X