AUS vs IND: सिडनी टेस्ट पर बोले विलियमसन, मैच से ज्यादा बच्चों के डायपर बदलने जरूरी

Australia vs India Kane Williamson Says I will prefer changing Diaper rather than watching Sydney Test: नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में लगातार 2 दोहरे शतक लगाने वाले न्यूजीलैंड (New Zealand) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इस समय अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद इस समय घर पर समय बिता रहे हैं। इस दौरान जब विलियमसन (Kane Williamson) से पूछा गया कि क्या वो इस दौरान भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज का आनंद लेंगे तो उन्होंने चौंका देने वाला जवाब दिया।

केन विलियमसन (Kane Williamson) ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि वो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट सीरीज को देखने के बजाय अपने बच्चों के डायपर बदलना ज्यादा पसंद करेंगे। उल्लेखनीय है कि केन विलियमसन (Kane Williamson) हाल ही में पिता बने हैं, जिसके चलते वह वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में पहला मैच नहीं खेल पाये थे।

AUS vs IND: लक्ष्मण ने याद किया 2008 का सिडनी टेस्ट मैच, बताया किस वजह से रखना चाहिये याद

उन्होंने कहा,'इस सीरीज को देखना काफी शानदार रहा है, लेकिन मैं इसे सारा नहीं देख सकते हैं। मैं भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैचों को तब देख सकता हूं जब मैं अपने बच्चों को खाना खिला रहा हूं या फिर उनके डायपर बदल रहा हूं।'

गौरतलब है कि केन विलियमसन (Kane Williamson) ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और पाकिस्तान की टीम को 2-0 से हराने का काम किया। अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर केन विलियमसन (Kane Williamson) ने मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड भी जीता।

आपको बता दें कि क्राइस्टचर्च में खेले गये इस मैच में जीत हासिल कर न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली बार दुनिया की नंबर 1 टीम बन गई। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरे नंबर पर जबकि भारत की टीम तीसरे नंबर पर खिसक गई है।

मौत से जंग लड़ रहे हैं भारतीय रेसर सीएस संतोष, डकार रैली मे हुए खतरनाक एक्सीडेंट का शिकार

पिछले 10 सालोंं में कीवी टीम छठी टीम है जो टेस्ट क्रिकेट में पहले नंबर पर पहुंच गई है। वहीं इस मौके पर आईसीसी ने लिखा कि कीवी टीम पिछले 2 सालों से नंबर 1 बनने के करीब थी लेकिन दूसरे पायदान से आगे नहीं बढ़ पा रही थी। अब 118 प्वाइंटस के साथ पहले पायदान पर आखिरकार काबिज हो गई है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 7, 2021, 21:34 [IST]
Other articles published on Jan 7, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X