अपने खेतों में स्ट्रॉबेरी खाते दिखे एमएस धोनी, वीडियो शेयर कर लिखा मजेदार कैप्शन

MS Dhoni can't stop eating Strawberries at his farm, Watch Viral Video | वनइंडिया हिंदी

MS dhoni Spotted Eating Cherry at his own Farming Field: नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इन दिनों संन्यास लेने के बाद से ऑर्गेनिक खेती करने में जुटे हुए हैं। हाल ही में धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने ऑर्गेनिक फार्म से स्ट्रॉबेरी तोड़कर खाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया से अक्सर दूर रहने वाले धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो गया और धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने इस पर काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा।

धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अगर मैं ऐसे ही फॉर्म पर जाता रहूंगा तो बाजार में जाने के लिये एक भी स्ट्रॉबेरी नहीं बचेगी।'

AUS vs IND: भारतीय टीम की इमेज खराब कर रही है ऑस्ट्रेलियाई मीडिया, आकाश चोपड़ा ने लताड़ा

उल्लेखनीय है कि एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था जिसके बाद वो इंडियन प्रीमियर लीग े 13वें सीजन में खेलते नजर आये थे और पिछले कुछ समय से वो अपना सारा वक्त परिवार के साथ ही बिता रहे हैं।

गौरतलब है कि एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) हाल ही में अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई से छुट्टियां मनाकर वापस लौटे हैं।

IND vs AUS, Sydney Test: जडेजा का खुलासा, बताया किस प्लान के तहत कंगारुओं को किया ढेर

वह आईपीएल के 13वें सीजन के बाद भारत वापस लौटे और परिवार के साथ छुट्टी मनाने चली गई। धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की संन्यास के बाद यह पहली इंस्टाग्राम पोस्ट है। आपको बता दें कि भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां पर वो पिछले एक दशक में पहली बार बिना धोनी के दौरे पर पहुंची है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, January 8, 2021, 23:56 [IST]
Other articles published on Jan 8, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X