PSL 2021: शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लताड़ा, कहा- नहीं था कोई प्लान बी

PSL 2021 Shahid Afridi Slams PCB for Postponement says They didn't have a plan B for Corona virus case: नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से आयोजित की जाने वाली पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन को कोरोना वायरस के चलते बीच में ही रोकना पड़ा और फिलहाल इसे अनिश्चितकालीन समय के लिये स्थगित कर दिया गया है। पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन के दौरान खिलाड़ियों की लापरवाही देखने को मिली जिसकी वजह से बायोबबल प्रोटोकॉल नियमों में काफी दखल देखने को मिला। नतीजन पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेने वाले 7 खिलाड़ी और 2 सपोर्टिंग सदस्यों के कोरोना वायरस संक्रमण के चलते इस लीग को स्थगित करना पड़ा है।

पीएसएल के छठे सीजन के स्थगित हो जाने के बाद से ही पाकिस्तान के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बुरी तरह लताड़ चुके हैं। अब पीसीबी की आलोचना करने वाले खिलाड़ियों की फेहरिस्त में पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने बुधवार को इस बारे में बात करते हुए कहा कि इससे पता चलता है कि पीसीबी के पास कोई भी प्लान बी तैयार नहीं था।

IND vs ENG: क्या चौथे टेस्ट मैच में टॉस फिर निभायेगा अहम भूमिका, जानें कैसी रहने वाली है पिच

अफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग को स्थगित नहीं करने की बात करते हुए कहा, ' पाकिस्तान क्रिकेट और हमारे देश के लिये पीएसएल एक बहुत बड़ा है और यह देखकर काफी निराशा हुई कि पीसीबी के पास इस अहम टूर्नामेंट के लिये कोई दूसरा प्लान नहीं था। हालांकि ऐसा लगता है कि जब खिलाड़ियों और अधिकारियों में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले सामने आये तो उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना चाहिये जिसे देखकर काफी हैरानी हुई। पीएसएल के स्थगित होने से अच्छा मैसेज नहीं गया है।'

गौरतलब है कि पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम के मालिक नदीम ओमर भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से बनाये गये बायोबबल से खुश नहीं थे और इसको लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी दर्ज करते हुए पीएसएल को स्थगित करने का जिम्मेदार ठहराया।

IND vs ENG: सहवाग का खुलासा, बताया- किस वजह से विराट कोहली बने फिटनेस फ्रीक

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि पीएसएल के स्थगित होने में 90 फीसदी जिम्मेदार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड है जिसके पास बायोबबल को स्थापित करने की जिम्मेदारी थी। बायोबबल को लेकर पीसीबी ने सही तरीके से प्रबंध नहीं किये थे जिसके चलते हमें कोरोना केस देखने पड़े और पीएसएल को स्थगित करना पड़ा।'

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, March 18, 2021, 19:13 [IST]
Other articles published on Mar 18, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X