'गुण सिर्फ एक ही खिलाड़ी में है', आकाश चोपड़ा ने बताया इंग्लैंड को बेकार टीम

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को उन्हीं के घर पर नानी याद दिला दी है। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच भारत ने सबको हैरान करते हुए 151 रन से अपने नाम कर लिया। वो तो इंग्लैंड की किस्मत सही थी जो पहले टेस्ट के आखिरी दिन बारिश आ गई। उस मैच में भी भारत जीत की ओर जा रहा था, लेकिन आखिरी दिन बारिश में धुलने के कारण मैच ड्रा पर समाप्त हो गया। अब इंग्लैंड की ऐसी स्थिति देख भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने बयान दिया है। उन्होंने इंग्लैंड को बेकार टीम बताते हुए कहा कि इस समय इंग्लैंड के पास जो रूट एकमात्र गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है और बाकी सिर्फ जगह भर रहे हैं।

Aakash Chopra slams England Team after poor performance at Lord's in 2nd Test | वनइंडिया हिंदी

यह भी पढ़ें- इन 5 विंडीज क्रिकेटरों की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 3 वाली के होते हैं खूब चर्चे

गुण सिर्फ एक खिलाड़ी में है

गुण सिर्फ एक खिलाड़ी में है

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा, "बहुत सारे विकल्प हैं, लेकिन यह अंग्रेजी टीम मात्रा के बारे में अधिक है, गुणवत्ता के बारे में नहीं। गुण सिर्फ एक खिलाड़ी में है, बल्लेबाजों में और वह है जो रूट। बाकी खिलाड़ी इस समय भारत के शानदार गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ जगह भर रहे हैं। " आकाश ने कहा, ''यह सच है। आपको यह बात सही लगे या ना लगे, लेकिन बल्लेबाजी विभाग में इंग्लैंड की टीम ने घुटने टेक दिए हैं।''

सिबली और क्रॉली को हटाया

सिबली और क्रॉली को हटाया

पहले दो टेस्ट में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड ने सलामी बल्लेबाज डोम सिबली को बाहर कर दिया। वह अपनी पिछली 15 टेस्ट पारियों में सिर्फ एक बार 35 रन बनाने में सफल रहे हैं। इस साल 10 टेस्ट में उनका औसत 19.77 है। सिबली की जगह डेविड मालन को लिया गया है, जो तीन साल के अंतराल के बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं। चोपड़ा ने कहा, "सिबली और क्रॉली, दोनों को हटा दिया गया है। डेविड मलान और साकिब महमूद को टीम में वापस बुलाया गया है। साकिब ने पाकिस्तान के खिलाफ वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। वह दूसरे मैच के लिए टीम का हिस्सा थे, तब उन्हें बाहर कर दिया गया था लेकिन अब वुड की चोट के कारण उन्हें बुलाया गया है। एक संभावना है, मैच हेडिंग्ले में है, हो सकता है कि आप अपने तेज-तर्रार रिजर्व को बढ़ाना चाहें।"

रमीज राजा PCB के चीफ बनने की रेस में शामिल, ले सकते हैं एहसान मनी की जगह

मालन को बताया टी20 चैंपियन

मालन को बताया टी20 चैंपियन

मालन ने इस सीजन में केवल एक प्रथम श्रेणी मैच खेला है। उन्होंने अपनी एकमात्र पारी में 199 रन बनाए हैं। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में अंतरराष्ट्रीय मंच पर पनपने की क्षमता दिखाई है, विशेष रूप से शीर्ष क्रम के टी20 बल्लेबाज बनने के लिए। उन्होंने कहा, "मालन, हां, वह एक टी20 चैंपियन है। मालन की कहानी है कि डोम सिबली संघर्ष कर रहा है। ऐसा लगता है कि हसीब हमीद ओपन करेंगे और बीच में आप मालन या ओली पोप की भूमिका देख सकते हैं, आप बेयरस्टो को नंबर 3 पर भी भेज सकते हैं।"

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, August 21, 2021, 20:19 [IST]
Other articles published on Aug 21, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X