SA vs PAK: स्टंप पर जाकर लगी शादाब खान की गेंद, फिर भी नहीं मिला डिकॉक का विकेट, जाने क्यों

SA vs PAK
Photo Credit: ICC/twitter

South Africa vs Pakistan 2nd ODI Watch hilarious Video of Bowl hitting Stump but bowler didn't get wicket of Quinton de kock: नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिये विदेशी दौरे पर पहुंची पाकिस्तान की टीम सीरीज का दूसरा मैच खेलने के लिये जोहांसबर्ग के वांडर्स क्रिकेट स्टेडियम में उतरी है जहां पर पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। सेंचुरियन में खेले गये पहले वनडे मैच में पाकिस्तान की टीम ने आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मैच में 3 विकेट से जीत हासिल की थी, जिसके बाद आज के मैच में साउथ अफ्रीकी टीम जीत हासिल कर सीरीज में वापसी करना चाहती है।

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने दूसरे वनडे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 341 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है। पहले वनडे मैच में कुछ खास न कर पाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक ने आज के मैच में शानदार पारी खेलते हुए 86 गेंदों में 10 चौके एक छक्का लगाकर अपने वनडे करियर का 26 वां अर्धशतक पूरा किया और 80 रनों की पारी खेली।

5 भारतीय खिलाड़ी जिनका IPL 2021 में खराब प्रदर्शन खत्म कर सकता है करियर

इस मैच में जहां क्विंटन डि कॉक ने शानदार बल्लेबाजी की तो वहीं पर कुछ हद तक किस्मत भी उनके साथ नजर आई और एक दफा ऐसा भी देखने को मिला कि गेंद उनके स्टंप पर लगी है उसके बावजूद वो आउट नहीं दिये गये। पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज शादाब खान पारी का 24वां ओवर फेंकने आये जिसकी चौथी गेंद पर क्विंटन डिकॉक पैडल स्वीप खेलना चाहते थे, हालांकि गेंद बल्ले के अंदरूनी किनारे पर लगती हुई स्टंप को छूते हुए पीछे निकल गई।

स्टंप को छूने पर स्टंप्स की लाइट तो जरूर जली लेकिन विकेट पर लगी बेल्स इससे नीच नहीं गिरी, जिसके चलते क्विंटन डिकॉक आउट होने से बच गये। क्विंटन डि कॉक के इस किस्मत भरे शॉट को देखकर जहां शादाब खान के मुंह से आह निकलती देखी जा सकती थी तो वहीं पर डिकॉक के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान थी।

शार्दुल-नटराजन के बाद अब सिराज को मिली एसयूवी थार, आनंद महिंद्रा को कहा- थैंक्यू

आपको बता दें कि डिकॉक के अलावा कप्तान टेंबा बावुमा ने भी शानदार पारी खेली और 102 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 92 रनों की पारी खेली। बावुमा और डिकॉक दोनों ही अपने शतक से चूक गये। साउथ अफ्रीका के लिये वैन डार दुसैं (60) और डेविड मिलर (50) ने अर्धशतकीय पारियां खेलने का काम किया और टीम का स्कोर 341 रनों तक पहुंचा दिया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, April 4, 2021, 19:00 [IST]
Other articles published on Apr 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X