सुकमा नक्सली हमले में 24 जवानों की शहादत से गमगीन हुआ खेल जगत, कोहली-सहवाग ने दी श्रद्धांजलि

Virender Sehwag Virat Kohli pays tribute to Martyrs of 22 jawans in Naxal Attack On Sukma-Bijapur Border: नई दिल्ली। बीजापुर और सुकमा के बॉर्डर पर रविवार को हुए नक्सली हमले में मरने वाले जवानों की संख्या 24 हो चुकी है। जवानों की शहादत से सारा देश दुखी है और खेल जगत के दिग्गज खिलाड़ी भी गमगीन हैं। इसको लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली, पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा और पहलवान योगेश्वर दत्त समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपना शोक व्यक्त किया है। रिपोर्ट की मानें तो कुख्यात नक्सली हिडमा को पकड़ने के लिये सुरक्षा बलों के 2000 जवानों की टीम जंगल में घुस रही थी जहां पर घात लगाकर बैठे नक्सिलियों ने इन जवानों पर हमला कर दिया।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस दुखद घटना को लेकर लिखा कि देश के वीर जवानों की शहादत की दुखद खबर सुनकर बेहद आहत और दुखी हूं। इस दुख से जूझ रहे परिवारों के साथ मेरी संवेदनायें।

शार्दुल-नटराजन के बाद अब सिराज को मिली एसयूवी थार, आनंद महिंद्रा को कहा- थैंक्यू

वहीं पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए शहादत पर लिखा कि नक्सली हमले में 22 जवानों की शहादत और ढेरों जवानों के चोटिल होने की खबर से दिल टूट गया है। देश उन सभी जवानों का कर्जदार है जिन्होंने इसकी रक्षा के लिये अपनी जान दी। आप सभी शहीद जवानों को नमन।

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने भी इस दुखद घटना पर अपना शोक प्रकट करते हुए लिखा कि मैं सुकमा में हमारे जवानों के अदम्य साहस और शहादत को सलाम करता हूं। भगवान इन वीर जवानों की आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को इस मुश्किल घड़ी में साहस दे। मेरी संवेदनायें।

अगर IPL के दौरान खिलाड़ियों को हुआ कोरोना तो वापसी करना कितना मुश्किल, जानें क्या है नियम

आपको बता दें कि भारतीय पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी शहीद हुए जवानों को नमन करते हुए उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनायें भेजी हैं। उन्होने लिखा कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शहीद हुए मां भारती के वीर जवानों को कोटि कोटि नमन और श्रद्धांजलि। संपूर्ण देश शहीदों और उनके परिजनों का ऋणी रहेगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, April 4, 2021, 17:37 [IST]
Other articles published on Apr 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X