IPL खेलने को लेकर नहीं टूटी चेतेश्वर पुजारा की उम्मीदें, कहा- मौका मिला तो भुनाऊंगा

IPL 2021: Cheteshwar Pujara Desires to once again play in the IPL if given chance| वनइंडिया हिंदी

Cheteshwar Pujara does not give up on IPL नई दिल्लीः चेतेश्वर पुजारा पर लाल गेंद क्रिकेटर होने का ठप्पा कुछ ऐसा गहरा कि कोई अपने सपने में भी उनको आईपीएल में खेलते हुए देखने की सोच नहीं सकता। लेकिन भारतीय टीम की नई दीवार ने सफेद गेंद क्रिकेट खेलने का अपना सपना अभी तोड़ा नहीं है। उनकी उम्मीदें आईपीएल को लेकर बाकी हैं।

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे (India in Australia 2020 21) पर लगभग हजार गेंद झेलने वाले पुजारा ने कहा कि वह आईपीएल (Indian Peremier League) में अपने प्रदर्शन को लेकर किसी तरह के शक में नहीं है।

उन्होंने कहा- "निश्चित रूप से आईपीएल का हिस्सा बनना चाहते हूं। एक अवसर को देखते हुए, मुझे विश्वास है कि मैं अच्छा कर पाऊंगा," उन्होंने एनडीटीवी से कहा।

IND vs ENG: अनुभव, कौशल और तेज दिमाग- भारत को रहना होगा जेम्स एंडरसन से सावधान

पुजारा 2014 के बाद से आईपीएल में नहीं खेले हैं। वह 2008 और 2014 के बीच 3 फ्रेंचाइजी के लिए खेले थे। लेकिन वह टी 20 क्रिकेट में बोलियां आकर्षित नहीं कर पाए।

पुजारा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में जाने से पहले 2010 तक कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेले। वह 2011 से 2013 तक क्लब के लिए खेले। वह आईपीएल 2014 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल हुए, लेकिन एक सत्र के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। वह तब से बिना बिके हुए हैं।

पुजारा ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि रोहित शर्मा और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों के कारण अपना स्वाभाविक खेल खेलने की अनुमति मिलती है।

उन्होंने कहा, "वे दोनों ही आक्रामक हैं। यह कुछ मामलों में मेरी मदद करता है। यह मेरा स्वाभाविक खेल लाने में मदद करता है। वीरू पाजी भी ऐसा ही करते थे और विपक्ष को पहले ही दबाव में ले आते थे।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, January 31, 2021, 13:32 [IST]
Other articles published on Jan 31, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X